logo-image

पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने नई जर्सी का किया अनावरण

पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने नई जर्सी का किया अनावरण

Updated on: 29 Mar 2022, 04:10 PM

लाहौर:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में मंगलवार को गद्दाफी स्टेडियम में कदम रखते हुए इतिहास रच देगी, क्योंकि वे विदेशों में स्वदेशी जर्सी पहनने वाली पहली टीम बन जाएगी।

हालांकि, क्रिकेट डॉट कॉम.एयू के अनुसार, हाल ही में पूरी हुई एशेज श्रृंखला के वनडे प्रारूप के दौरान ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम ने इस जर्सी को पहनी थी, इसलिए एरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम नई डिजाइन को अपनाने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई टीम नहीं होगी।

जर्सी को फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में पहनाा था, लेकिन कोविड-19 के कारण ट्रांस-तस्मान देश में कड़े सीमा नियंत्रण के कारण इसे स्थगित कर दिया गया।

इस सीरीज में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग (सीडब्ल्यूसीएसएल) अंक दांव पर हैं और पाकिस्तान, वर्तमान में 40 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है। इसलिए, वह तालिका में ऊपर जाना चाहता है। उनके पास ऐसा करने का एक बड़ा मौका है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में पूरी तरह से एक नई टीम को मैदान पर उतारेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.