logo-image

ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत टीम के साथ करेगा पाकिस्तान का दौरा : जॉर्ज बेली

ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत टीम के साथ करेगा पाकिस्तान का दौरा : जॉर्ज बेली

Updated on: 25 Jan 2022, 11:50 PM

सिडनी:

मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने मंगलवार को पुष्टि की है कि किसी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने 1999 के बाद पाकिस्तान दौरे के लिए इनकार नहीं किया है।

बेली ने कहा कि चयन पूरी तरह से उनके कार्यभार के प्रबंधन पर आधारित होगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के हवाले से कहा गया, दोनों बोर्डो के लिए सुरक्षा का मुद्दा बहुत अहम है, जिसके ऊपर हम अच्छे से ध्यान दे रहे हैं।

यह दौरा 3 मार्च से शुरू होने वाला है। इसमें कराची, रावलपिंडी और लाहौर में खेले जाने वाले तीन टेस्ट मैच शामिल होंगे। इसके बाद 29 मार्च से 2 अप्रैल तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। एक अकेला टी20 मैच 5 अप्रैल को खेला जाएगा।

पिछली बार जब पाकिस्तान ने अपनी सरजमीं पर आईसीसी का आयोजन किया था, जब उसने भारत और श्रीलंका के साथ 1996 विश्व कप की सह-मेजबानी की थी। 2009 में श्रीलंकाई टीम की बस पर हुए आतंकवादी हमले के बाद टेस्ट क्रिकेट 2019 तक बंद रहे।

2020 में टी20 वल्र्ड कप से पहले न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.