logo-image

एशेज सीरीज : तीसरे टेस्ट में कप्तान कमिंस और जोश हेजलवुड करेंगे वापसी

एशेज सीरीज : तीसरे टेस्ट में कप्तान कमिंस और जोश हेजलवुड करेंगे वापसी

Updated on: 20 Dec 2021, 06:15 PM

एडिलेड:

ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को टीम में एक बदलाव किया है। चयन समिति ने टीम में कप्तान पैट कमिंस और तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की वापसी की पुष्टि की है। टीम तीसरा टेस्ट जीतने के लिए अगला मैच 26 दिसंबर से इंग्लैंड के खिलाफ मेलबॉर्न में खेलेगी।

एक कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद दूसरे टेस्ट से कप्तान पैट कमिंस बाहर थे और हेजलवुड चोट के कारण टीम में नहीं खेल रहे थे। दोनों खिलाड़ी अब स्वस्थ्य हैं, वे टीम में वापसी करने और अगला टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं।

झाय रिचर्डसन और माइकल नेसर दोनों कमिंस और हेजलवुड की जगह दूसरे टेस्ट में खेल रहे थे। रिचर्डसन ने एडिलेड में दूसरे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसे टीम ने सोमवार को 275 रन से जीता था, जिसमें खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में पांच विकेट लिए हैं। सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस को होबार्ट में तीन शेष टेस्ट के लिए 15 सदस्यीय टीम में बरकरार रखा गया है।

ऑस्ट्रेलिया टीम: पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, एलेक्स केरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुस्चागने, नाथन लियोन, माइकल नेसर, झाय रिचर्डसन, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, डेविड वार्नर।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.