logo-image

बांग्लादेश के खिलाफ जानकारी की कमी ऑस्ट्रेलिया के खराब प्रदर्शन का कारण रही : पोंटिंग

बांग्लादेश के खिलाफ जानकारी की कमी ऑस्ट्रेलिया के खराब प्रदर्शन का कारण रही : पोंटिंग

Updated on: 14 Aug 2021, 12:55 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि जानकारी की कमी और स्किल टीम के हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में खराब प्रदर्शन का कारण रही।

बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया था, वहीं कंगारू टीम ने इस साल होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले निराशाजनक प्रदर्शन किया।

पोंटिंग ने सेन रेडियो शो के दौरान ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन से कहा, जानकारी की कमी और बांग्लादेश के वातावरण में स्किल की कमी दिखी।

उन्होंने कहा, जहां तक मुझे याद है ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए यह उतार-चढ़ाव भरा रहा है, विशेषकर टेस्ट क्रिकेट में, लेकिन हमने हमेशा श्रीलंका और भारत के खिलाफ सीमित ओवरों के खेल में प्रतिस्पर्धी होने का तरीका खोजा है।

पोटिंग ने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी चीजें अभी नहीं खत्म हुई हैं और उन्हें उम्मीद है कि पूरी तरह से फिट टीम इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप में अच्छा करेगी।

पोंटिंग ने कहा, टी20 विश्व कप अब बहुत दूर नहीं है, इसलिए उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी फिट और स्वस्थ रहें क्योंकि मुझे अभी भी लगता है कि सभी के फिट रहने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम खिताब जीत सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.