News Nation Logo

इंग्लैंड के कप्तान हीथर नाइट ने कहा, टीम पर कोई दबाव नहीं, विश्व कप जीतने के लिए कर रहे कड़ी मेहनत

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 26 Feb 2022, 01:30:01 PM
Autralia are

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

ऑकलैंड:   इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट ने शनिवार को स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम चार मार्च से शुरू हो रहे आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी टीम पर भी किसी तरह का दबाव नहीं है और वे विश्व कप जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

इंग्लैंड ने 2017 में लॉर्डस में हुए फाइनल में भारत को हराकर कप पर कब्जा कर लिया था।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा आयोजित एक बातचीत के दौरान नाइट ने शनिवार को कहा, मुझे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पांच साल काफी लंबा समय है और जाहिर है कि ऑस्ट्रेलिया उस अवधि के दौरान एक अच्छी टीम बनकर उभरी है।

2017 के विजेता पांच मार्च को हैमिल्टन में अपने शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेंगे।

नाइट ने कहा, मुझे लगता है कि 2017 में हमारे पास जो टूर्नामेंट था, उससे बहुत सारे खिलाड़ियों को विश्वास होगा कि वे टूर्नामेंट के उतार-चढ़ाव से निपट सकते हैं और जानते हैं विश्व कप में कैसे सफल होंगे।

इंग्लैंड को अभी भी तीन अप्रैल को ट्रॉफी पर कब्जा करने की उम्मीद है और वे टूर्नामेंट के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए अभ्यास कर रहे हैं।

नाइट ने कहा, उन्होंने कहा, स्वाभाविक रूप से टीम विश्व कप में विकसित होती है। मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षो में लिसा (केइटली, मुख्य कोच) के आने के साथ, हमने एक गेंदबाजी इकाई के रूप में जो बदलाव किए हैं, उसे वास्तव में हमने थोड़ा और बेहतर बनने की कोशिश की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 26 Feb 2022, 01:30:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.