logo-image

क्रिकेट के मैदान पर ही महिला खिलाड़ी को मिला शादी का ऑफर

लेग स्पिनर वेलिंग्टन मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मिली जीत की जश्न मना रही थी तभी उनके ब्वायफ्रेंड टेलर मैक्केशनी ने अपने घुटने पर बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

Updated on: 20 Oct 2019, 06:00 AM

एडिलेड:

महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) फ्रेंचाइजी एडिलेड स्ट्राइकर की खिलाड़ी अमांडा वेलिंग्टन उस समय हैरान रह गई जब मैच समाप्त होने के बाद उनके प्रेमी ने बीच मैदान पर ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया. लेग स्पिनर वेलिंग्टन मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मिली जीत की जश्न मना रही थी तभी उनके ब्वायफ्रेंड टेलर मैक्केशनी ने अमांडा को प्रपोज करने के लिए उनके सामने अपने घुटने पर बैठ गए और रिंग देकर उन्हें प्रपोज किया.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया की जर्सी पहने क्विंटन डि कॉक से मिलने मैदान में घुसा फैन, सुरक्षाकर्मियों ने कर दी धुनाई

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 22 वर्षीय अमांडा अपने प्रेमिका द्वारा किए गए प्रपोज का जवाब हां में देती दिखाई दे रही हैं. अमांडा ने कहा, "जब मैंने टेलर को मैदान पर देखा तो मुझे लगा कि शाायद वे टीम के साथ हमारी फोटो लेना चाह रहे हैं. मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि टेलर मुझे इस तरह से प्रपोज करेंगे. उन्होंने मुझे प्रपोज कर हैरान कर दिया. लेकिन मैं बहुत खुश हूं."

ये भी पढ़ें- वनडे के बाद अब टेस्ट में भी ओपनिंग करेंगे रोहित शर्मा? कोच विक्रम राठौर ने दिया बड़ा बयान

अमांडा ने 2016 में आस्ट्रेलिया के लिए पदार्पण किया था. उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए अब तक एक टेस्ट, आठ टी-20 और 12 वनडे मैच खेले हैं.