News Nation Logo
Banner

आस्‍ट्रेलियाई टीम नहीं करेगी बांग्‍लादेश का दौरा, अब बाद में घोषित होंगी तारीखें

क्रिकेट की दुनिया की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी मिली है कि अगले साल फरवरी में होने वाला आस्‍ट्रेलियाई टीम का बांग्‍लादेश दौरा फिलहाल टल गया है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 25 Sep 2019, 11:34:42 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:

क्रिकेट की दुनिया की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी मिली है कि अगले साल फरवरी में होने वाला आस्‍ट्रेलियाई टीम का बांग्‍लादेश दौरा फिलहाल टल गया है. अब इस सीरीज का आयोजन चार महीने बाद किया जाएगा. इस संबंध में आईसीसी और बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड की ओर से दी गई है. आस्‍ट्रेलियाई टीम का बांग्‍लादेश दौरा अगले साल की शुरुआत में फरवरी में होना था. 

यह भी पढ़ें ः Good News : महेंद्र सिंह धोनी प्रैक्‍टिस करने पहुंचे, अपनी पसंदीदा बाइक भी दौड़ाई, देखें VIDEO

आस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को फरवरी में बांग्‍लादेश का दौरा कर वहां विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के तहत दो टेस्‍ट मैच की सीरीज खेलनी थी. इसके साथ ही दोनों देशों में T-20 सीरीज में भी हिस्‍सा लेना था. अब यह दौरा फिलहला चार महीने के लिए टाल दिया गया है, हालांकि सुरक्षा कारणों के चलते आस्‍ट्रेलियाई टीम पहले से ही वहां जाने से कतराती रही है.

यह भी पढ़ें ः सचिन तेंदुलकर को देखकर खेलना शुरू किया क्रिकेट, अब उनका ही रिकार्ड तोड़ दिया

इस पूरे मामले पर आईसीसी ने बीसीसी के क्रिकेट संचालन के अध्‍यक्ष अकरम खान के हवाले से बताया कि आस्‍ट्रेलियाई टीम का दौरा फिलहाल टाल दिया गया है, अब यह दौरा जून जुलाई 2020 के आसपास हो सकता है. इसके अलावा दोनों टीमों के बीच तीन T-20 मैच भी खेले जाएंगे, जो संभवतः अक्‍टूबर में होंगे.

First Published : 25 Sep 2019, 11:34:42 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.