logo-image

नाथन लॉयन को सलाह देना पड़ा भारी, अपने ही बयान पर घिरे दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न

लॉयन ने सवाल दागते हुए कहा कि क्या वॉर्न ने खुद कभी आराम कर स्टुअर्ट मैक्गिल को मौका दिया था.

Updated on: 31 Dec 2019, 11:16 AM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने अपने देश के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न के आराम करने के सुझाव को सिरे से नकार दिया. इसके साथ ही उन्होंने वॉर्न को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है. वॉर्न ने कहा था कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में न्यूजीलैंड के साथ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में लॉयन को आराम कर मिशेल स्वेप्सन को टेस्ट पदार्पण का मौका देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जीता बेस्ट प्लेयर अवॉर्ड, शानदार तरीके से हुआ साल 2019 का समापन

वॉर्न का कॉमेंट्री बॉक्स से दिया गया यह बयान चर्चा का विषय बन गया. इस पर लॉयन ने वॉर्न पर ही पलटवार कर उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है. वेबसाइट espncricinfo ने लॉयन के हवाले से लिखा है, "क्या वॉर्न ने खुद कभी आराम कर स्टुअर्ट मैक्गिल को मौका दिया था. हमेशा दो स्पिनरों की बात होती है. स्वेप्सन क्वींसलैंड के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.''

ये भी पढ़ें- 'आर्मी केवल बिपिन रावत नहीं, टीम के सहयोग से नए मुकाम पर पहुंचेगी भारतीय सेना'

लॉयन ने आगे कहा, ''यह अच्छी बात है कि हमारी टीम में विविधता है और हम किसी भी स्थिति में खेलने की क्षमता रखते हैं. मैं स्वेप्सन को काफी पसंद करता हूं. उनका टीम में होना अच्छी बात है. अगर उन्हें मौका मिलता है तो हम दोनों अच्छा संयोजन साबित हो सकते हैं." ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के साथ जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैच जीत चुका है.