News Nation Logo

भारत को हराने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने कसी अपनी कमर, आ गया ये खतरनाक गेंदबाज!

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 26 Jul 2022, 12:11:04 PM
australian spinner ashton agar starts bowling india vs australia 2023

australian spinner ashton agar starts bowling india vs australia 2023 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

INDvsAUS 2023 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 50 औवर वर्ल्ड कप से ठीक पहले आपस में सीरीज होनी है. और इसके लिए ऑस्ट्रेलिया ने जमकर काम करना शुरू कर दिया है. इस सीरीज को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है और वो है कि ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एश्टन एगार ने श्रीलंका दौरे पर चोटिल होने के बाद अब गेंदबाजी में वापसी की है और भारत में टेस्ट सीरीज खेलने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. जैसा आप जानते हैं कि 50 ओवर के मैच और पहले टेस्ट से बाहर होने के बाद 28 वर्षीय स्पिनर गॉल में दूसरे मैच से पहले पर्थ लौट आए थे, जब यह फैसला लिया गया था कि वह समय से ठीक नहीं हो पाएंगे.

गॉल की परिस्थितियों के बारे में एगार ने कहा, यह अविश्वसनीय था. यहां का मैदान स्पिनरों के लिए स्वर्ग है. लेकिन मैं अब काफी लंबा खेल चुका हूं और मुझे कई बार चोट भी लगी है. पहले दिन वहां बैठकर गेंद को स्पिन होता देखना निराशाजनक था लेकिन उसके बाद मैं बहुत तेजी से रिकवरी करने लगा और केवल अपने कौशल को बेहतर बनाने की कोशिश पर ध्यान केंद्रित किया. मुझे लगता है कि मैं टेस्ट इलेवन में होता, तो एक बहुत अच्छा मौका होता.

गौरतलब है कि अगले साल फरवरी-मार्च में भारत में ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज खेलनी है. जिसे देखकर एगार ने कहा, मैं भारत में एक टेस्ट मैच खेलना पसंद करूंगा, मुझे वहां क्रिकेट देखना पसंद है. मैंने बचपन से ही वहां हर टेस्ट सीरीज को देखा है क्योंकि मैंने उनके बहुत सारे खिलाड़ियों को देखा है, इसलिए उनमें से एक के खिलाफ खेलना बहुत बड़ा अवसर होगा.

लेकिन इससे पहले घरेलू सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया का टी20 विश्व कप खिताब को डिफेंड करना है, जहां अगर पिछले साल यूएई की तुलना में बड़े मैदानों की उम्मीद कर रहे हैं, तो उन्हें पहली पसंद के स्पिनर एडम जाम्पा के साथ अधिक भूमिका निभानी पड़ सकती है.

First Published : 26 Jul 2022, 12:11:04 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.