logo-image

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को IPL पर अगले आदेश का इंतजार, कोरोना को लेकर कही ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज रिचर्डसन ने कहा कि यह विश्वास करना बहुत मुश्किल हो गया है कि सब कुछ रद्द कर दिया गया है और हम सब घर में ही बैठे हैं.

Updated on: 17 Mar 2020, 04:47 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचडर्सन ने कहा है कि उन्हें और उनके देश के अन्य खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर अगले आदेश का इंतजार है. भारत सहित दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस महामारी के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. ऑस्ट्रेलिया के 17 खिलाड़ियों को इस लीग में खेलना है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: विदेशी खिलाड़ियों को एकांतवास में रखने के लिए तैयार IPL फ्रेंचाइजी

आदेश का इंतजार कर रहे हैं खिलाड़ी
रिचर्डसन ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, "हम केवल आदेश का इंतजार कर रहे हैं. इसे लेकर बहुत सारे विकल्प है. क्या यह रद्द होने जा रहा है और क्या इसमें एक या एक सप्ताह में कुछ बदलाव हो सकता है. इसलिए हम सब फोन के इंतजार में रहेंगे और 15 अप्रैल तक का इंतजार करेंगे. अब से लेकर आईपीएल के अंत तक हममे से बहुत अलग होने वाले है. इसलिए अब हम घर में बैठेंगे क्योंकि हमें पता नहीं है कि अब अगला क्रिकेट मैच कब होगा."

ये भी पढ़ें- भारत के साथ खेली जाने वाली वनडे सीरीज रद्द होने के बाद स्वदेश लौटी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

कोरोना के कहर से हैरान हैं रिचडर्सन
तेज गेंदबाज ने साथ ही कहा, "हम सब एक सप्ताह पहले ही दक्षिण अफ्रीका से आए हैं और हमने सोचा भी नहीं था कि कोरोनावायरस के कारण यह सब होगा. यह विश्वास करना मुश्किल हो गया है कि सब कुछ रद्द हो गया है और हम सब घर में ही बैठे हैं. लेकिन जब आप खबर देखते हैं तो फिर सोचते हैं कि दुनिया में यह क्या हो रहा है. तब आपको लगता है कि यह एक सही फैसला है."