logo-image

जस्टिन लैंगर ने केन रिचर्डसन के फैसले का किया बचाव, दिया ये बड़ा बयान

लैंगर ने कहा, "जब हम परिवार की बात करते हैं और एक-दूसरे का ख्याल रखने की बात करते हैं इस मामले में केन ने काफी बहादुरी भरा फैसला लिया है कि वह परिवार के साथ रहने के कारण नहीं खेल पाएंगे."

Updated on: 19 Nov 2020, 03:12 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन का पत्नी और हाल ही में जन्में बेटे के साथ रहने, वक्त बिताने के लिए भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से नाम वापस लेने के फैसले का स्वागत किया है. रिचर्डसन भारत के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं खेलेंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनकी जगह एंड्रयू टाई को टीम में शामिल किया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना की भेंट चढ़ सकता है एडिलेड डे-नाइट टेस्ट, जानें क्या बोला ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज

लैंगर ने चैनल नाइन से कहा, "जब हम परिवार की बात करते हैं और एक-दूसरे का ख्याल रखने की बात करते हैं इस मामले में केन ने काफी बहादुरी भरा फैसला लिया है कि वह परिवार के साथ रहने के कारण नहीं खेल पाएंगे." दोनों टीमों को तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने बुधवार को कहा था कि, "केन के लिए यह फैसला करना मुश्किल रहा है लेकिन उन्हें चयनकर्ताओं और टीम के सभी साथियों का पूरा समर्थन हासिल है."

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के घायल शेर ने शुरू किया अभ्यास, ऑस्ट्रेलिया में मची खलबली

वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) से हो रही है. दूसरा मैच भी इसी मैदान पर 29 नवंबर को खेला जाएगा. दो दिसंबर को कैनबरा का मनुका ओवल तीसरे वनडे की मेजबानी करेगा. इसके बाद चार, छह और आठ दिंसबर को तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे.