logo-image

VIDEO : टीम इंडिया की जीत के बाद दिखा दिलचस्प नजारा, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलिसा हीली ने भारतीय खिलाड़ियों की खींची तस्वीरें

Alyssa Healy : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलिसा हीली ने टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों की फोटो को खींचती नजर आईं. जिसका वीडियो ऑस्ट्रेलिया वीमेंस क्रिकेट टीम के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर किया गया.

Updated on: 24 Dec 2023, 06:28 PM

नई दिल्ली:

Alyssa Healy Click Photo Of Indian Cricket Team : इंडियन वीमेंस क्रिकेट टीम ने टेस्ट मैचों में पहली बार ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रचा है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चौथे दिन टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से मात दिया. वहीं, इसके बाद ग्राउंड में एक खूबसूरत नजारा देखने को मिला. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों को कैमरे में कैद करती नजर आईं. दरअसल भारतीय टीम की खिलाड़ी सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही थीं, उसी वक्त एलिसा हीली ने कैमरे में इस पल को कैद किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

वहीं, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. ऑस्ट्रेलिया वीमेंस क्रिकेट टीम के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से भी यह वीडियो शेयर किया गया. इसके बाद आईपीएल की टीम केकेआर ने भी ऑफिशियल एक्स अकाउंट इसका एक फोटो शेयर किया. जहां टीम इंडिया की खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस एलिसा हीली का अंदाज खूब पसंद कर रहे हैं. 

ऐसा रहा मुकाबला

इस मैच में टॉस जीतकर कंगारू कप्तान एलिसा हीली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम 219 रनों पर ऑलआउट हो गई और दूसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर सकी और 261 पर ही सिमट गई. वहीं, टीम इंडिया की बात करें, तो पहली पारी में हरमनप्रीत कौर की टीम ने 406 रन बना दिए थे और दूसरी पारी में कंगारुओं द्वारा दिए टारगेट को सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर हासिल किया और 8 विकेट से एक बड़ी जीत अपने नाम की. इस जीत के साथ ही भारत ने टेस्ट मुकाबले को अपने नाम कर लिया है.