logo-image

हसन अली के बाद अब ग्लैन मैक्सवेल भी करेंगे भारतीय लड़की से शादी, क्रिकेट नाइट में एक साथ हुए थे शामिल

ग्लैन मैक्सवेल अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए क्रिकेट अवॉर्ड नाइट फंक्शन के दौरान विनी के साथ नजर आए थे. इसके अलावा ग्लैम मैक्सवेल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर विनी के साथ बिताई गई छुट्टियों की तस्वीरों को शेयर किया था.

Updated on: 28 Aug 2019, 02:43 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ग्लैन मैक्सवेल भारतीय मूल की विनी रमन के साथ 7 फेरे लेंगे. अपने शॉट्स से गेंदबाजों की कमर तोड़ देने वाले मैक्सवेल बीते काफी समय से विनी को डेट कर रहे हैं. इस कपल को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. विनी रमन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लैन मैक्सवेल की तस्वीरों की भरमार है. विनी आए दिन मैक्सवेल के साथ अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. मौजूदा समय में इंस्टा पर विनी के 18 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें- T20 Blast 2019: एरॉन फिंच ने महज 52 गेंदों में जड़ा तूफानी शतक, सरे ने समरसेट को 6 विकेट से हराया

ग्लैन मैक्सवेल अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए क्रिकेट अवॉर्ड नाइट फंक्शन के दौरान विनी के साथ नजर आए थे. इसके अलावा ग्लैम मैक्सवेल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर विनी के साथ बिताई गई छुट्टियों की तस्वीरों को शेयर किया था. हालांकि ग्लैन मैक्सवेल और विनी रमन की शादी की डेट अभी तक फिक्स नहीं हुई है. दोनों के बीच बढ़ रही नजदीकियों को देखते हुए ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये कपल के शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएगा.

ये भी पढ़ें- भीषण सड़क हादसे में कट गया था बायां पैर, मानसी जोशी ने एक पैर पर खेलकर जीत लिया गोल्ड मेडल

बताते चलें कि इससे पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने भी भारतीय लड़की से शादी की थी. मूल रूप से हरियाणा के मेवात की रहने वाली शामिया आरजू ने पाकिस्तानी गेंदबाज के साथ दुबई में शादी रचाई थी. जबकि पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने भी हाल ही में पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश लड़की से शादी की थी. इमाद की शादी पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद की एक मस्जिद में हुई थी.