logo-image

AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया को लगा जबरदस्त झटका, दूसरे टी20 से बाहर हुआ ये तूफानी गेंदबाज

खबरों के मुताबिक स्टार्क को अपने भाई और विश्व स्तरीय लंबी कूद एथलीट ब्रैंडन की शादी में शामिल होना है.

Updated on: 28 Oct 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

बुधवार को ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच से तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अपना नाम वापस ले लिया है. मिचेल स्टार्क अपने निजी कारणों की वजह से दूसरे मैच से बाहर हो गए हैं. खबरों के मुताबिक स्टार्क को अपने भाई की शादी में शामिल होना है, यही वजह है कि उन्होंने मैच से अपना नाम वापस लिया है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार्क अपने भाई और विश्व स्तरीय लंबी कूद एथलीट ब्रैंडन की शादी के बाद फिर से टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- ICC T20 World Cup 2020: पापुआ न्यू गिनी के बाद अब आयरलैंड भी हुआ क्वालीफाई, अपने ग्रुप्स में टॉप पर रही दोनों टीमें

स्टार्क की जगह बिली स्टेनलेक को दूसरे टी-20 मैच के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है जबकि सीन एबॉट को पहले ही चोटिल एंड्रयू टाई की जगह टीम में शामिल कर लिया गया है. मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को खेले गए पहले टी-20 मैच में श्रीलंका को 134 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो रहे सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने यहां खेले गए मैच में अपने अंतरराष्ट्रीय टी20 करियर का पहला शतक जड़ा.

ये भी पढ़ें- AUS vs SL: डेविड वॉर्नर ने अंतरराष्ट्रीय टी20 में जड़ा पहला शतक, 134 रनों से हारा श्रीलंका

वॉर्नर ने 56 गेंदों में 4 छक्के और 10 चौकों की मदद से 100 रनों की तूफानी पारी खेली. वॉर्नर के अलावा कप्तान फिंच ने 36 गेंदों में 64 रन और ग्लेन मैक्सवेल ने 28 गेंदों में 62 रनों की ताबड़तोड़ पारियां खेलीं. बल्लेबाजों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 233 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया. 234 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 99 रन ही बना सकी और 134 रनों से मैच गंवा दिया.