logo-image

Video: ग्लेन मैक्सवेल ने एडिलेड में उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का हेलिकॉप्टर, देखते रह गया श्रीलंका

ग्लेन मैक्सवेल ने महज 28 गेंदों में 62 रन जड़ दिए. मैक्सवेल ने अपनी आतिशी पारी में 3 छक्के और 7 चौके लगाए.

Updated on: 29 Oct 2019, 10:11 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच जारी 3 मैचों टी20 सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को खेला जाएगा. एडिलेड में खेले गए पहले मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 134 रनों से बुरी तरह हरा दिया. मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 233 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया.

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट को संवारने के लिए सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ साथ, बुधवार को करेंगे मुलाकात

ऑस्ट्रेलिया के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय टी20 शतक जड़ा. वॉर्नर ने 56 गेंदों में 100 रनों की पारी खेली. पहले विकेट के लिए कप्तान फिंच और वॉर्नर के बीच 122 रनों की साझेदारी हुई. कप्तान फिंच ने भी तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 64 रन ठोक डाले. वहीं दूसरी ओर ग्लेन मैक्सवेल ने भी महज 28 गेंदों में 62 रन जड़ दिए. मैक्सवेल ने अपनी आतिशी पारी में 3 छक्के और 7 चौके लगाए.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली ने लिया बड़ा फैसला, अब घरेलू खिलाड़ियों को भी मिलेगी जबरदस्त सैलरी

इस दौरान मैक्सवैल मे श्रीलंका के तेज गेंदबाद कसुन रजिता की दो गेंदों पर लगातार दो छक्के उड़ा दिए. खास बात ये है कि 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर लगाए गए छक्के ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी. मैक्सवेल द्वारा लगाया गया ये खूबसूरत हेलिकॉप्टर शॉट सीधे दर्शकों के बीच जाकर गिरा. ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 234 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका का बुरा हाल हो गया. मेहमान टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 99 ही बना सकी थी.