logo-image

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से नहीं लिए किराए के पैसे, और फिर...

एबीसी रेडियो की कमेंटेटर एलिसन मिशेल ने टेक्सी ड्रावइर द्वारा पैसे न लेने की बात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के साथ कमेंट्री के दौरान साझा की.

Updated on: 25 Nov 2019, 06:28 PM

ब्रिस्बेन:

ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से किराए के रूप में पैसे लेने से मना कर दिया. टैक्सी ड्राइवर का यह व्यवहार पाकिस्तानी क्रिकेटरों को काफी पसंद आया और उन्होंने इसके बदले टैक्सी ड्राइवर को होटल में अपने साथ ले जाकर खाना खिलाया. भारतीय टैक्सी ड्राइवर के जिस टेक्सी में पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने यात्रा की, उनमें तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, लेग स्पिनर यासिर शाह और युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: मैच के दौरान दर्शक ने जोफ्रा आर्चर पर की नस्लीय टिप्पणी, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड करेगा जांच

एबीसी रेडियो की कमेंटेटर एलिसन मिशेल ने टेक्सी ड्रावइर द्वारा पैसे न लेने की बात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के साथ कमेंट्री के दौरान साझा की. एलिसन को इस पूरे मामले की जानकारी उसी टेक्सी ड्राइवर के माध्यम से मिली, जिस भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने कमेंटेटर एलिसन को गाबा स्टेडियम ड्रॉप किया. उस समय गाबा स्टेडियम में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच जारी था.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: हेमिल्टन टेस्ट से बाहर हो सकते हैं तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

टैक्सी ड्राइवर ने स्टेडियम जाते समय रास्ते में एलिसन को बताया कि उन्होंने ही रात के खाने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को होटल से भारतीय रेस्टॉरेंट पहुंचाया था. टैक्सी ड्राइवर ने आगे कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों से इसके बदले कोई पैसा नहीं लिया. भारतीय ड्राइवर ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने इसके बदले उन्हें अपने साथ रात का खाना खाने के लिए आमंत्रित किया.