logo-image

Australia vs England : एशेज के पहले दिन बेदम दिखी इंग्लैंड की टीम, जल्द डाल दिए हथियार

Ashes 2021 Australia vs England : इंग्लैंड की टीम को इस मैच को अपने पाले में लेना है तो जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के विकेट निकालने होंगे

Updated on: 08 Dec 2021, 11:12 AM

नई दिल्ली :

Ashes 2021 Australia vs England : इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के गाबा में एशेज शुरू हो गई है. पांच मैच की सीरीज है. और ऑस्ट्रेलिया ने एशेज की शुरुआत एक सपने के जैसे की है. पहले तो ऑस्ट्रेलिया को पहली ही गेंद पर विकेट मिला और फिर उसके बाद इंग्लैंड की पारी को 147 पर ही रोक दी. इससे बढ़िया शुरुआत और क्या हो सकती है. हालांकि टॉस को इंग्लैंड ने जीता था. और जो रुट ने बल्लेबाजी करना पसंद किया. मिचेल स्टार्क पहला ओवर ले कर आए. और पहली ही बॉल पर पहले झटका दे दिया. इसके बाद दूसरा विकेट जोश हेजलवुड ने दिलवाया. इस पारी में इंग्लैंड के कप्तान जो रुट पूरी तरह से प्लॉप रहे और जीरो के स्कोर पर चलते बने. उनका विकेट भी जोश हेजलवुड ने लिया. इंग्लैंड टीम के आलराउंडर बेन स्टोक्स भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाये.  

सबसे ज्यादा रन इंग्लैंड के विकेट कीपर जोस बटलर ने बनाए. उन्होंने 39 रनों का योगदान दिया. हालांकि अभी बारिश की वजह से मैच रुका हुआ है. अगर इंग्लैंड की टीम को इस मैच को अपने पाले में लेना है तो जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के विकेट निकालने होंगे. अगर इंग्लैंड की टीम ऐसा नहीं कर पाती है तो इंग्लैंड के लिए मुश्किल हो सकता है.