logo-image

दर्शकों के शोर-शराबे के बीच क्रिकेट खेलना चाहते हैं डेविड वॉर्नर, इंग्लैंड दौरे को लेकर कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया को स्कॉटलैंड के साथ 29 जून को टी-20 मैच खेलना है इसके बाद इंग्लैंड में तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है.

Updated on: 29 Apr 2020, 07:13 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि कोविड-19 के कारण मौजूदा स्थिति में उन्हें इंग्लैंड और स्कॉटलैंड का दौरा संभव नहीं लग रहा है. ऑस्ट्रेलिया को स्कॉटलैंड के साथ 29 जून को टी-20 मैच खेलना है इसके बाद इंग्लैंड में तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है.

ये भी पढ़ें- फॉर्म में लौटने के बाद ही दक्षिण अफ्रीका टीम में वापसी करेंगे डि विलियर्स, कही ये बड़ी बात

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वॉर्नर के हवाले से लिखा, "इस समय मुझे इंग्लैंड में जो हुआ उसके बाद वहां जाने की संभावनाएं काफी कम नजर आती है." इंग्लैंड में पेशेवर क्रिकेट को एक जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है और उसकी वेस्टइंडीज के साथ जून में होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज को भी स्थगित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- इरफान खान के निधन पर युवराज सिंह ने बयां किया अपना दर्द, बोले- मैं इस सफर और दर्द को जानता हूं

वॉर्नर ने खाली स्टेडियम में खेलने के विचार को भी मना कर दिया है. उन्होंने कहा, "इसमें कोई शक नहीं है, आप जहां भी जाते हो दर्शकों को देखना चाहते हो. मुझे इंग्लैंड में खेलना पसंद है. हम वहां सीट पर लोगों को बांधने के लिए हैं और उम्मीद है कि हम अच्छी क्रिकेट खेल दर्शकों का मनोरंजन कर सकते हैं."