logo-image

AUS vs NZ: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में हुई ट्रेंट बोल्ट और लॉकी फर्ग्यूसन की वापसी

बोल्ट, फर्ग्यूसन और हेनरी के आने से काइल जेमीसन, हार्निश बेनेट और स्कॉट कुगलेजिन को न्यूजीलैंड की टीम से बाहर जाना पड़ा है.

Updated on: 04 Mar 2020, 04:50 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में उनके बड़े गेंदबाजों की वापसी हो गई है. ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन और मैट हेनरी के आने से न्यूजीलैंड के पेस अटैक में जबरदस्त ताकत आ गई है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज 13 मार्च से शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच सिडनी में खेला जाएगा. बोल्ट, फर्ग्यूसन और हेनरी भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में नहीं खेले थे. इसके बावजूद न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज में भारत को 3-0 से हरा दिया था. बोल्ट ने हालांकि भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में वापसी की थी.

अच्छे प्रदर्शन के बावजूद बाहर हुए काइल जेमीसन
इन खिलाड़ियों के आने से काइल जेमीसन, हार्निश बेनेट और स्कॉट कुगलेजिन को टीम से बाहर जाना पड़ा है. जेमीसन ने भारत के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया था. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली चैपल-हैडली सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना होगा.

कोच ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में खेलना विश्व क्रिकेट में बड़ी चुनौती है और आपको पता है कि आप अपने खेल के सभी प्रारूपों में अच्छी तरह से परखे जाओगे. हमारी वनडे टीम काफी हद तक सेट है, क्योंकि हमारे पास काफी अनुभव है और मुझे लगता है कि हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज में यह देखने को भी मिला था."

इस प्रकार होगी न्यूजीलैंड की टीम
केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डी ग्रांडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, काइल जेमिसन, टॉम लाथम, जिम्मी नीशम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)