logo-image

Ind vs Aus 3rd Test: टी.नटराजन Playing XI में पक्के, ट्विटर पर लिखी ये बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट की सीरीज का चौथा मैच सिडनी के मैदान पर खेला जाएगा.

Updated on: 05 Jan 2021, 10:36 AM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट की सीरीज का चौथा मैच सिडनी के मैदान पर खेला जाएगा. एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था लेकिन मेलबर्न टेस्ट में टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी करते हुए सीरीज में कमबैक किया. सीरीज अभी एक एक से बराबर है. रोहित शर्मा और कुछ चोटिल खिलाड़ियों के शामिल होने के बाद टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन क्या होगा इसपर चर्चा तेज है लेकिन अब कुछ खिलाड़ियों का नाम सामने आ गया है.

ये भी पढ़ें: Breaking: तीसरे टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका, चोट के कारण राहुल बाहर

वनडे और टी -20 में अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाने वाले टी नटराजन को अब टेस्ट क्रिकेट में फैंस देखने वाले हैं. नटराजन के लिए पहले से रिपोर्ट्स आ रही थी कि वो सिडनी टेस्ट खेलेंगे लेकिन अब खुद टी. नटराजन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सफेद जर्सी में फोटो शेयर की है जिसमें लिखा है कि उन्हें काफी गर्व है और अब वो नए चैलेंज के लिए तैयार है. नटराजन टेस्ट सीरीज के लिए नेट बॉलर के रूप में गए थे लेकिन चोटिल उमेश यादव की जगह टीम में शामिल किया है. 

 

आईपीएल में अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे ले जाया गया जहां उन्होंने टी-20 और वनडे में धमाकेदार प्रदर्शन किया . नटराजन ने टीम इंडिया के लिए अभी तक एक वनडे खेला है जिसमें 2 विकेट लिए हैं जबकि तीन टी-20 में 6 विकेट अपने नाम किए हैं. भारत को एडिलेड में खेले गए टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था. दूसरा टेस्ट मेलबर्न में था जिसमें टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया और सीरीज को 1-1 से बराबर किया है.