logo-image

सिडनी में क्वारंटीन टीम इंडिया के खिलाड़ी, होटल के नजदीक क्रैश हुआ प्लेन

विमान को नीचे गिरता देख मैदान में मौजूद खिलाड़ियों में अफरा-तफरी मच गई और वे घबरा कर इधर-उधर भागने लगे.

Updated on: 15 Nov 2020, 01:15 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल का 13वां सीजन खत्म होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो गए. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे, टी20 और टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने के लिए विराट सेना दुबई से 12 नवंबर को सीधे सिडनी पहुंची. ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी सिडनी के ओलंपिक पार्क होटल में ठहरे हैं, जहां वे दो हफ्ते तक क्वारंटीन रहेंगे.

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं कि 15 नवंबर क्यों है सचिन तेंदुलकर के लिए खास

टीम इंडिया के खिलाड़ी जिस सिडनी ओलंपिक पार्क होटल में क्वारंटीन हैं, शनिवार को उससे करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर क्रोमर पार्क में खेल रहे स्थानीय क्रिकेटर और फुटबॉलर विमान दुर्घटना से दहशत में आ गए. विमान जब दुर्घटनाग्रस्त होकर मैदान के पास आकर गिरा, तब मैदान में क्रिकेट और फुटबॉल मैच खेले जा रहे थे. विमान को नीचे गिरता देख वहां मौजूद खिलाड़ियों में अफरा-तफरी मच गई और वे घबरा कर इधर-उधर भागने लगे.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया Covid नेगेटिव, स्मिथ ने दी धमकी और धोनी छोड़ेंगे कप्तानी?

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने क्रोमर क्रिकेट क्लब के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ग्रेग रोलिंस के हवाले से लिखा, "शेड में जो खिलाड़ी थे मैं उन पर चिल्लाया. मैंने कहा भागो और उन्होंने भागना शुरू कर दिया." स्कॉट मेंनिंग के पिता और प्रेमिका शेड में थे. उन्होंने नाइन नेटवर्क से कहा, "मैं चिल्लाकर भागा और वह (पायलट) किसी तरह शेड के ऊपर आ गया. इससे 12 लोग बाहर आ गए."

ये भी पढ़ें- ट्रेंट बोल्ट का वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 खेलना तय नहीं, जानें क्या है वजह

विमान एक फ्लाइंग स्कूल का था जो इंजन में खराबी की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. हैरानी की बात ये है कि इस भयानक विमान हादसे में किसी की भी मौत नहीं हुई.