logo-image

AUS vs IND, Dream 11: दूसरे वनडे में कंगारुओं पर लग रहा बड़ा दांव, सोच-समझकर बनाएं टीम

पहले वनडे में टीम इंडिया की कई गलतियां देखने को मिली थीं. लेकिन इस दूसरे वनडे में टीम इंडिया की कोशिश होगी वो मुकाबला जीत कर सीरीज में बने रहें.

Updated on: 28 Nov 2020, 06:41 PM

नई दिल्ली:

AUS vs IND, 2nd ODI, Dream 11: विराट कोहली की अनुवाई में टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया से उसी की जमीन पर दूसरे वनडे में लोहा लेने के लिए तैयार है. सीरीज का पहला वनडे मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुआ था जहां मैन इन ब्लू को 66 रनों को हार का सामना करना पड़ा. अब दूसरा वनडे मैच भी सिडनी के मैदान पर ही खेला जाना है. पहले वनडे में टीम इंडिया की कई गलतियां देखने को मिली थीं. लेकिन इस दूसरे वनडे में टीम इंडिया की कोशिश होगी वो मुकाबला जीत कर सीरीज में बने रहे क्योंकि अभी ऑस्ट्रेलिया तीन वनडे की सीरीज में 1-0 से आगे हैं.

ये भी पढ़ें- साक्षी और जीवा के साथ पंजाबी गाने पर नाचे धोनी, सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुई वीडियो

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को सिडनी में होने वाले दूसरे वनडे के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पर सबसे बड़ा दांव लगाया जा रहा है. इनके अलावा शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, केएल राहुल, ऐरॉन फिंच, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस का भी जलवा बरकरार है.

ये भी पढ़ें- नेपाल के गेंदबाज संदीप लामिछाने कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

यदि आप भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि ड्रीम 11 में टीम बनाने के लिए आपको 100 अंक दिए जाते हैं, जिनमें आपको अपने 11 खिलाड़ी चुनने होते हैं. भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के पहले मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास रविवार सुबह 9.10 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर
केएल राहुल- 9.0

बल्लेबाज
डेविड वॉर्नर- 10.0 (कप्तान)
स्टीव स्मिथ- 9.5 (उप-कप्तान)
शिखर धवन- 9.5
ऐरॉन फिंच- 9.0

ऑल राउंडर
हार्दिक पांड्या- 9.0
ग्लेन मैक्सवेल- 8.5

गेंदबाज
जसप्रीत बुमराह- 9.0
मिचेल स्टार्क- 9.0
पैट कमिंस- 9.0
मोहम्मद शमी- 8.5