logo-image

स्टीवन गेरार्ड को एस्टन विला का बनाया गया मुख्य कोच

स्टीवन गेरार्ड को एस्टन विला का बनाया गया मुख्य कोच

Updated on: 11 Nov 2021, 08:30 PM

बमिर्ंघम:

स्टीवन गेरार्ड को एस्टन विला का नया मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। इस बारे में प्रीमियर लीग क्लब ने गुरुवार को जानकारी दी है।

रविवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग में विला के लगातार पांच गेम हारने के बाद डीन स्मिथ को निकाल दिया गया था। इसके बाद 41 साल गेरार्ड को उनकी जगह नियुक्त किया गया। विला प्रीमियर लीग में 16वें स्थान पर है।

गेरार्ड ने कहा, एस्टन विला अंग्रेजी फुटबॉल के इतिहास में प्रसिद्ध क्लब रहा है और मुझे इसका नया मुख्य कोच बनने पर बहुत गर्व है। क्लब के साथ आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।

उन्होंने आगे कहा, इस तरह के एक प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लब का प्रबंधन करने का अवसर देने के लिए ग्लासगो रेंजर्स से जुड़े सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। गेरार्ड को प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है, उन्होंने लिवरपूल के लिए 710 मैचों में 186 गोल किए और नौ ट्राफियां जीती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.