logo-image

रियल मैड्रिड से होगा एथलेटिक क्लब का अगला मुकाबला

रियल मैड्रिड से होगा एथलेटिक क्लब का अगला मुकाबला

Updated on: 14 Jan 2022, 03:35 PM

रियाद:

एथलेटिक क्लब बिलबाओ ने दो साल के अंदर अपने दूसरे स्पेनिश सुपरकप फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। टीम ने एथलेटिको मैड्रिड को 2-1 से हराकर मैच में वापसी की।

पहले हाफ दोनों टीम तकनीकी रूप से एक-दूसरे पर हमला करते दिखीं। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ गोल करने की तलाश में थे और हालांकि जोआओ फेलिक्स पहले ही मिनट में गोल दागने की कोशिश की, लेकिन ऑफसाइड ने इसे नाकाम कर दिया।

एथलेटिक के इनाकी विलियम्स के पास गोल करने का शानदार मौका था, लेकिन जान ओब्लाक ने उनके पास आती गेंद को दूर कर दिया। इसके बाद, एथलेटिको के लिए चीजें अच्छी दिखीं, जब उनके खिलाड़ी 62वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिला दी।

हालांकि, एथलेटिक क्लब ने 77वें मिनट में येरे अल्वारेज के शक्तिशाली हेडर के माध्यम से गोल के अंतर को बराबरी कर ली, इसके कुछ ही मिनटों बाद एटलेटिको कीपर ओब्लाक ने इनिगो मार्टिनेज के एक शक्तिशाली हेडर को रोक दिया था।

19 वर्षीय निको विलियम्स ने सात मिनट शेष रहते हुए एक और गोल कर दिया, जिसे एथलेटिक क्लब ने इस मैच को 2-1 से जीत लिया।

अब 16 जनवरी को स्पेनिश सुपरकप के फाइनल में एथलेटिक का सामना रियल मैड्रिड से होगा, जिसने बुधवार को बार्सिलोना एफसी को 3-2 से मात दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.