logo-image

आर्थरटोन ने ईसीबी से पाकिस्तान दौरे के रद्द होने को लेकर चुप्पी तोड़ने के लिए कहा

आर्थरटोन ने ईसीबी से पाकिस्तान दौरे के रद्द होने को लेकर चुप्पी तोड़ने के लिए कहा

Updated on: 25 Sep 2021, 03:05 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक आर्थरटोन ने महिला और पुरुष टीमों के पाकिस्तान दौरे को रद्द करने के फैसले के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की चुप्पी को लेकर बोर्ड की आलोचना की है।

ईसीबी ने गत 20 सितंबर को घोषणा की थी कि सुरक्षा चिंताओं की वजह से इंग्लैंड का अक्टूबर में होने वाला पाकिस्तान दौरा रद्द किया जाता है।

आर्थरटोन ने द टाइम्स के लिए लिखे कॉलम में कहा, ईसीबी की चुप्पी अजीब है। बोर्ड यह मानता है कि वह एक कमजोर, मृदुभाषी बयान दे सकता है और अच्छे के लिए उसके पीछे छिप सकता है, और कुछ नहीं कह सकता। पाकिस्तान के क्रिकेटर्स, जिन्होंने खेल को वित्तीय तबाही से बचाने में मदद करने के लिए पिछली गर्मियों में बायोसिक्योर बबल में दो महीने बिताए, उनके प्रशासक, जिन्होंने क्रिकेट को उस देश में वापस लाने के लिए बहुत कुछ किया है, और समर्थक बेहतर के हकदार हैं। उस देश में खेल बेहतर का हकदार है।

आर्थरटोन ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ईसीबी द्वारा परस्पर विरोधी संकेत दिए जा रहे थे कि दौरा क्यों रद्द कर दिया गया और हर कोई दूसरे को जिम्मेदारी देने की कोशिश कर रहा था।

आथरट्रोन ने कहा, पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा ने इस सप्ताह खुलासा किया कि निर्णय इयान वॉटमोर के हाथों से बाहर था। जब पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान को ईसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी डेविड महोनी ने दौरा रद्द करने के बारे में कहा तो उन्होंने कोई विवरण नहीं दिया।

आर्थरटोन ने कहा कि ईसीबी में कोई भी यह बताने के लिए आगे नहीं आया कि वास्तव में क्या हुआ और दौरा क्यों रद्द किया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.