logo-image

जोहान्सबर्ग में भारतीय टीम ने ट्रेनिंग सत्र में लिया हिस्सा

जोहान्सबर्ग में भारतीय टीम ने ट्रेनिंग सत्र में लिया हिस्सा

Updated on: 18 Dec 2021, 01:35 PM

जोहान्सबर्ग:

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए शनिवार को जोहान्सबर्ग में शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पहले प्रशिक्षण सत्र का आयोजन किया गया, जिसमें सभी क्रिकेटरों और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने हिस्सा लिया। इस दौरान, सब फुट वॉली खेलने के साथ एक-दूसरे से मजाक करते दिखे।

भारतीय टीम 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका में है, जिसके बाद तीन वनडे मैच खेले जाएंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में क्रिकेटरों का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें नए मुख्य कोच द्रविड़ खिलाड़ियों के साथ फुट वॉली खेलते नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, टीम इंडिया ने जोहान्सबर्ग में अपने पहले प्रशिक्षण सत्र के दौरान खुद को तरोताजा किया।

भारत के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच सोहम देसाई ने कहा कि मुंबई में तीन दिनों के क्वारंटीन के बाद, एक कठिन सत्र का आयोजन करना सही नहीं होता, इसलिए खिलाड़ियों के लिए आसान ट्रेनिंग सत्र का आयोजन किया गया।

देसाई ने कहा, मुंबई में हम तीन दिनों तक क्वारंटीन में रहे और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के लिए 10 घंटे की लंबी उड़ान भरी है। इस बीच, यहां आने के बाद भी हमें क्वारंटीन में रहना पड़ा, जिसके बाद खिलाड़ियों के लिए एक कठिन सत्र का आयोजन करना सही नहीं होता, इसलिए हमने एक आसान ट्रेनिंग सत्र का आयोजन किया गया।

देसाई ने कहा कि उनका सबसे बड़ा काम खिलाड़ियों को जोहान्सबर्ग की परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.