News Nation Logo

Asian Emerging Nations Cup: यूएई प्लेयर्स ने पाकिस्तान की खराब मेजबानी को लेकर उठाए सवाल

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 10 Dec 2018, 09:02:32 AM
Asian Emerging Nations Cup: यूएई प्लेयर्स ने पाकिस्तान की खराब मेजबानी को लेकर उठाए सवाल

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान और श्रीलंका में संयुक्त रूप से आयोजित एशियाई एमर्जिंग नेशन्स कप में यूएई की U23 टीम के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान की मेजबानी को लेकर सवाल उठाए हैं. यूएई की राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों ने कराची में एशियाई एमर्जिंग नेशन्स कप के आयोजन स्थलों में से एक में खेलने के खराब हालात की आलोचना की जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बचाव की मुद्रा में आ गया.

खिलाड़ियों की ओर से पीसीबी के आयोजन संबंधी इंतजाम को लेकर की गई आलोचना से पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में फिर से मेजबानी की उम्मीदों को झटका लग सकता है.

और पढ़ें: Asian Emerging Nations Cup: करीब 1 दशक बाद पाकिस्तान को मिली राहत, 6 मैचों की मिली मेजबानी

यूएई की टीम के एक प्लेयर ने ट्वीट किया, 'सुरक्षा से कोई दिक्कत नहीं लेकिन और कई कारण है जिसके कारण दुनिया के इस हिस्से में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की अनदेखी हो रही है. ईमानदारी से कहूं तो पीसीबी इससे जिस तरह निपटा यह शर्मनाक स्थिति है.'

अन्य ट्वीट में अफगानिस्तान की टीम के रोहन मुस्तफा, अहमद रजा और शहजाद ने साउथेंड क्लब में सुविधाओं की कमी पर निराशा जताई. मैच देखने और टीमों से मिलने के लिए शहर में मौजूद पीसीबी अध्यक्ष अहसान मनी ने यूएई के खिलाड़ियों की आलोचना पर कोई जवाब नहीं दिया.

और पढ़ें: श्रीलंका क्रिकेट ने आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज स्टीवन रिक्सन को बनाया फील्डिंग कोच 

गौरतलब है कि सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल यूएई रविवार को टूर्नामेंट से बाहर हो गया जब यहां डिफेंस हाउजिंग सोसाइटी में साउथेंड क्लब में बारिश के कारण मैच नहीं हो पाया.

First Published : 10 Dec 2018, 08:49:16 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.