logo-image

चहल को नहीं मिला एशिया कप टीम में मौका, तो भड़की WIFE धनश्री, किया विवादित पोस्ट

चहल को नहीं मिला एशिया कप टीम में मौका, तो भड़की WIFE धनश्री, किया विवादित पोस्ट

Updated on: 22 Aug 2023, 01:57 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 : बीसीसीआई ने सोमवार को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया. इस टीम में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का नाम ना देखकर सभी हैरान रह गए. इस मामले पर पहले तो खुद चहल ने एक सिम्बॉलिक पोस्ट किया था. लेकिन अब, उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए सीधे सवाल पूछे हैं. भलवे ही उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन साफ पता चल रहा है कि वह इंस्टाग्राम स्टोरी में सिलेक्टर्स पर निशाना साध रही हैं.

धनश्री ने इंस्टाग्राम पर क्या लिखा?

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम पर मंगलवार यानि आज एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह बिना नाम लिए सिलेक्टर्स से सवाल पूछती नजर आ रही हैं. धनश्री ने क्रिप्टिक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, "अब मैं इस मामले में सीरियसली सवाल उठाना चाहती हूं. क्या पोलाइट और इंट्रोवर्ट होना आपकी ग्रोथ के लिए नुकसानदायक है? या हम सभी को जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए एक्सट्रोवर्ट और स्ट्रीट स्मार्ट बनना होगा."

भले ही धनश्री ने अपनी स्टोरी में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन उनके पोस्ट को पढ़कर ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है की ये स्टोरी उन्होंने युजवेंद्र चहल के सिलेक्शन ना होने पर शेयर की है.

Yuzvendra Chahal को क्यों नहीं मिला मौका?

Yuzvendra Chahal को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया. मगर, जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में सवाल किए गए, तो अजीत अगरकर ने कहा, "बदकिस्मती से हम 17 खिलाड़ियों को ही टीम में चुन सकते थे. सिलेक्शन के दौरान हमने युजवेंद्र चहल पर विचार किया, मगर फिलहाल कुलदीप उनसे थोड़ा आगे थे और हम टीम में एक ही रिस्ट स्पिनर को सिलेक्टर कर सकते थे."

ये भी पढ़ें : ASIA CUP 2023 : युजवेंद्र चहल को क्यों नहीं मिला मौका? खुद चीफ सिलेक्टर ने बताई बड़ी वजह

खुद चहल ने भी किया था पोस्ट

यहां देखें एशिया कप के लिए चुनी गई Team India : रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा।

बैकअप: संजू सैमसन