logo-image

Asia Cup 2023: पाकिस्तान या श्रीलंका में हो एशिया कप का आयोजन, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का बयान

शोएब अख्तर ने विराट कोहली की भी तारीफ की है. कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट में तीन साल बाद रेड बॉल क्रिकेट में शानदार शतक लगाया है. इसपर शोएब अख्तर ने कहा, मैं विराट कोहली के वापसी देख हैरान नहीं हूं. वह एक अनुभवी खिलाड़ी हैं.' बता दें

Updated on: 15 Mar 2023, 08:14 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 का मेजबानी का अधिकार पाकिस्तान के पास है. यह टूर्नामेंट सितंबर 2023 में पाकिस्तान के मेजबानी में खेला जाना था, लेकिन बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह साफ कर चुके हैं कि एशिया कप के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. जय शाह (Jay Shah) और पीसीबी चेयरमैन (PCB Chairman) नजम सेठी के बीच बहरीन में एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) की मीटिंग भी हुई थी, लेकिन इस मीटिंग में भी मेजबानी को लेकर कोई हल नहीं निकला था. अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर का इसपर बयान आया है. पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा है कि वह एशिया कप को पाकिस्तान या श्रीलंका में देखना चाहता हैं. 

शोएब अख्तर ने न्यूज ANI से बात करते हुए कहा, 'मैं वास्तव में वहां खेलने के मामले में भारत को बहुत मिस करता हूं. भारत ने मुझे अपार प्यार दिया है. मैं एशिया कप को पाकिस्तान या श्रीलंका में देखना चाहता हूं.' 

शोएब अख्तर ने विराट कोहली की भी तारीफ की है. कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट में तीन साल बाद रेड बॉल क्रिकेट में शानदार शतक लगाया है. इसपर शोएब अख्तर ने कहा, मैं विराट कोहली के वापसी देख हैरान नहीं हूं. वह एक अनुभवी खिलाड़ी हैं.' बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए चौथा और आखिरी टेस्ट मैच में विराट कोहली ने 186 रनों की शानदार पारी खेली थी. 

यह भी पढ़ें: PSL 2023 playoffs: पाकिस्तान में इमरान खान की गिरफ्तारी पर मचा है बवाल, क्या PSL पर पड़ेगा असर?

बता दें कि एशिया कप सितंबर में खेला जाना है, लेकिन अभी तक इसकी मेजबानी को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि एशिया कप को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर कराया जाए. हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपनी मेजबानी में एशिया कप का आयोजन करना चाहता है. अब सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर एशिया कप किसकी मेजबानी में खेला जाएगा. हालांकि जल्द ही इन सवालों के जवाब भी मिल जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Health Update: पानी के अंदर ऐसी हो रही है पंत की तैयारी, पीठ पर साफ दिख रहे हैं चोट के निशान