logo-image

टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने किया संन्‍यास का ऐलान 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे और आईपीएल में भी अपना जलवा बिखेर चुके अशोक डिंडा ने अचानक संन्‍यास का ऐलान कर दिया. उन्‍हें टीम इंडिया में तो जगह नहीं ही मिल रही थी.

Updated on: 02 Feb 2021, 10:27 PM

नई दिल्‍ली :

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे और आईपीएल में भी अपना जलवा बिखेर चुके अशोक डिंडा ने अचानक संन्‍यास का ऐलान कर दिया. उन्‍हें टीम इंडिया में तो जगह नहीं ही मिल रही थी, वहीं पिछले कुछ साल से वे आईपीएल भी नहीं खेल पा रहे थे. मंगलवार देर शाम उन्‍होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी. अपने संन्‍यास का ऐलान करते वक्‍त अशोक डिंडा ने सभी का धन्‍यवाद भी ज्ञापित किया.  

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : भारत में पहली बार टेस्‍ट खेलेंगे जोफ्रा आर्चर, बोले आईपीएल में खेलने.....

अशोक डिंडा ने टीम इंडिया के लिए कुल मिलाकर 13 वन डे मैच और नौ टी20 मैच खेले हैं. इसके बाद डिंडा ने अपना आखिरी मैच साल 2013 में इंग्‍लैंड के खिलाफ खेला था, इससे पहले साल 2012 में उन्‍होंने अपना आखिरी टी20 मैच खेला था. उसके बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. अशोक डिंडा हालांकि अभी हाल में ही खेली गई सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई दिए थे. सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में अशोक डिंडा ने तीन मुकाबले अपनी टीम के लिए खेले थे. इसके अलावा अशोक डिंडा आईपीएल में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स, कोलकाता नाइटराइर्स, पुणे वॉरियर्स, राइजिंग पुणे सुपरज्‍वाइंट्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए आईपीएल भी खेल चुके हैं. आईपीएल में उनके आंकड़ों की बात करें तो उन्‍होंने 78 मैचों में 69 विकेट अपने नाम किए हैं.