logo-image

VIDEO : फैन ने LIVE मैच में उड़ाया स्मिथ का मजाक, हंसी नहीं रोक पाया इंग्लिश बल्लेबाज

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की प्रतिद्वंदिता काफी पुरानी है. दोनों देशों के फैंस विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. ऐसे में अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इंग्लिश फैंस Steve Smith को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 20 Jun 2023, 05:04 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड की मेजबानी में खेला जा रहा एशेज 2023 का पहला मुकाबला रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. मगर, इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इंग्लिश फैंस स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को ट्रोल करते सुनाई दे रहे हैं. 'सेंडपेपर गेट स्कैंडल' साल 2018 में हुआ था, जिसके बाद स्टीव स्मिथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबके सामने फूट-फूटकर रोए थे. अब इंग्लिश क्राउड उसी बात को लेकर स्मिथ का मजाक बनाता दिख रहा है. 

इंग्लिश फैंस ने उड़ाया Steve Smith का मजाक

बर्मिंघम में खेले जा रहे पहले मैच के चौथे दिन इंग्लिश फैंस बॉल टेम्परिंग विवाद को लेकर Steve Smith का मजाक उड़ाते दिखे. इस दौरान बैटिंग कर रहे रॉबिन्सन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. हालांकि, ये पहला मौका नहीं है, जब इंग्लैंड के फैंस ने कंगारू खिलाड़ी का मजाक उड़ाया हो. इससे पहले 2019 में जब ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज खेलने इंग्लैंड गई थी, तब भी स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर को फैंस के तीखी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा था.

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है की Steve Smith फील्डिंग कर रहे हैं, तभी फैंस एक लय में नारे लगा रहे हैं CRY ON THE TELLY, CRY ON THE TELLY. फैंस उस विवाद को याद दिलाना चाह रहे हैं, जब 2018 में बॉल टेम्परिंग के बाद स्मिथ सबके सामने ही रोने लगे थे. 

बताते चलें, इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 281 रनों का टारगेट सेट किया था. जिसके जवाब में कंगारू टीम ने 107/3 का स्कोर खड़ा कर दिया है. खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया को पहला मैच जीतने के लिए 174 रनों की दरकार है.

ये भी पढ़ें : मैं स्लेजिंग करूंगा, उस्मान के विकेट पर हुए विवाद पर क्या बोल गए रॉबिन्सन

2018 में हुआ था बॉल टेम्परिंग विवाद

ऑस्ट्रेलया ने जब 2018 में साउथ अफ्रीका का दौरा किया था, तब स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बेनक्रॉफ्ट ने मिलकर गेंद के साथ छेड़छाड़ की थी. ये घटना कैमरे में कैद हो गई और फिर जो हुआ, उसे क्रिकेट इतिहास के काले दिनों में शुमार किया गया. इस विवाद को 'सेंडपेपर गेट स्कैंडल' नाम दिया गया. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसपर बड़ा एक्शन लिया था और अपने खिलाड़ियों पर बैन लगाया था. मगर, अब ये तीनों ही खिलाड़ी बैन से वापसी कर चुके हैं और Steve Smith-वॉर्नर टीम के नियमित सदस्य हैं.