logo-image

Ashes 2019: चौथे टेस्ट मैच में कुमार धर्मसेना के साथ जुड़े 2 नए अंपायर, जानें कौन

कुमार धर्मसेना (Kumar Dharmsena) को इससे पहले, चौथे टेस्ट मैच के लिए टीवी अंपायर नियुक्त किया गया था, लेकिन अब वह बाकी बचे मैचों में मारयस एरासमस (Marais Erasmus) के साथ मैदानी अंपायर होंगे.

Updated on: 01 Sep 2019, 01:57 PM

नई दिल्ली:

मारयस एरासमस (Marais Erasmus) और रुचिरा पल्लियागुरुगे (Ruchira Palliyaguruge) ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England) के बीच जारी एशेज सीरीज (Ashes Series) के बाकी बचे चौथे और पांचवें टेस्ट मैच में कुमार धर्मसेना (Kumar Dharmsena) के साथ आधिकारिक अंपायर होंगे. कुमार धर्मसेना (Kumar Dharmsena) को इससे पहले, चौथे टेस्ट मैच के लिए टीवी अंपायर नियुक्त किया गया था, लेकिन अब वह बाकी बचे मैचों में मारयस एरासमस (Marais Erasmus) के साथ मैदानी अंपायर होंगे.

और पढ़ें: टोक्यो ओलिम्पिक के लिए हुआ मुक्केबाजी क्वॉलीफिकेशन टूर्नामेंट्स का ऐलान, देखें लिस्ट

पल्लियागुरुगे दोनों मैचों में तीसरे अंपायर के रूप में टीवी अंपायर होंगे. ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England) के बीच चौथ टेस्ट मैच चार सितंबर से ओल्ड ट्रेफर्ड में जबकि पांचवां टेस्ट मैच 12 सितंबर से द ओवल में शुरू होगा.

सीरीज के पहले तीन मैचों में अंपयार के फैसले को लेकर काफी सवाल उठे थे और पूर्व खिलाड़ियों ने तटस्थ अंपायरिंग की मांग की थी.

और पढ़ें: IND vs WI: जेसन होल्डर ने टेस्ट में पूरा किया विकेटों का शतक, गैरी सोबर्स समेत कई महान खिलाड़ियों को छोड़ा पीछे

दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की एशेज सीरीज (Ashes Series) 1-1 से बराबरी पर है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पहला टेस्ट मैच 251 रन से जीता था, जबकि दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था. इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच मेजबान इंग्लैंड (England) ने एक विकेट से जीता था.