logo-image

Ashes 2019: स्टीव स्मिथ ने अर्धशतक पूरा करने के लिए खेला अजीबो-गरीब शॉट, वीडियो वायरल

बॉल टैम्परिंग मामले में एक साल के प्रतिबंध के बाद वापसी कर रहे स्टीव स्मिथ इस सीरीज में एक चमत्कारी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. मैनचेस्टर टेस्ट में भी वे कुछ इसी अंदाज में दिखाई दिए.

Updated on: 05 Sep 2019, 11:10 AM

New Delhi:

एशेज सीरीज 2019 के चौथे टेस्ट का पहला दिन बारिश की वजह से काफी प्रभावित रहा. बारिश की वजह से ही मैनचेस्टर टेस्ट के पहले दिन केवल 44 ओवर का ही खेल हो पाया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी खराब रही और डेविड वॉर्नर बिना खाता खोले ही आउट हो गए. थोड़ी ही देर बाद 28 रन के कुल स्कोर पर मार्कस हैरिस के रूप में ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका लगा. इसके बाद तीसरे विकेट के लिए स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन के बीच 116 रनों की शतकीय साझेदारी हुई.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: डेविड वॉर्नर की खराब फॉर्म जारी, आईसीसी ने ट्विटर पर यूं उड़ाया मजाक

बॉल टैम्परिंग मामले में एक साल के प्रतिबंध के बाद वापसी कर रहे स्टीव स्मिथ इस सीरीज में एक चमत्कारी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. मैनचेस्टर टेस्ट में भी वे कुछ इसी अंदाज में दिखाई दिए. दिन का खेल खत्म होने पर स्टीव स्मिथ 60 रन बनाकर नॉटआउट रहे. उन्होंने अपनी इस पारी में 7 शानदार चौके लगाए. इन चौकों में एक चौका ऐसा भी शामिल है जिसकी मदद से स्मिथ की फिफ्टी पूरी हुई. लेकिन स्मिथ द्वारा लगाया गया ये शॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें- फुटबॉल: विश्व कप क्वालिफायर्स में आज ओमान से होगा भारत का सामना, सुनील छेत्री पर टिकी सभी की निगाहें

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी का 39वां ओवर कराने आए बेन स्टोक्स की पहली ही गेंद पर स्टीव स्मिथ ने इस अजीबो-गरीब शॉट को खेलकर चौका तो बटोरा ही, इसके साथ ही उन्होंने अपने टेस्ट करियर का 26वां अर्धशतक पूरा किया. स्टोक्स की गेंद पर खेला गया ये शॉट जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया. स्टोक्स की फुल वाइड डिलीवरी पर ये शॉट खेलने के लिए स्टीव स्मिथ को जमीन पर एक घुटने के बल बैठना पड़ा और शॉट पूरा करते ही वे गिर पड़े.