logo-image

Ashes 2019: दूसरे टेस्‍ट से पहले जोफ्रा आर्चर ने आस्‍ट्रेलिया को दी चेतावनी, जानें क्‍या कहा

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही आस्ट्रेलिया को चेतावनी दी है.

Updated on: 13 Aug 2019, 07:59 AM

लंदन:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही आस्ट्रेलिया को चेतावनी दी है. उन्‍होंने कहा है कि मेहमान टीम यह न सोचे की उसके बल्लेबाज आर्चर के खिलाफ काफी सारे रन बना लेंगे. एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट बुधवार से शुरू हो रहा है और प्रबल संभावना है कि आर्चर इस मैच से टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें ः ओलंपिक खेलों में शामिल हो सकता है क्रिकेट, जल्‍द ऐलान संभव

आर्चर ने कहा कि उन्‍होंने सफेद गेंद से जितनी क्रिकेट खेली है, उससे ज्यादा लाल गेंद से खेली है. यह मेरा पसंदीदा प्रारूप है. लाल गेंद से खेली जाने वाली क्रिकेट टीवी पर ज्यादा दिखाई नहीं जाती, इसलिए लोगों को पता नहीं है. स्कोरकार्ड को देखकर आपको असल कहानी पता नहीं चलती कि गेम किस तरह से आगे बढ़ा. आर्चर ने कहा कि जब ससेक्स के लिए खेलना शुरू किया था, तब सबसे पहले इसी प्रारूप में शुरू किया था.

यह भी पढ़ें ः अपना रिकार्ड टूटने के बाद ब्रायन लारा ने क्रिस गेल को किया ट्वीट, जानें क्‍या कहा

आर्चर ने 28 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 131 विकेट लिए हैं. बर्मिघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद आर्चर ने इलेवन चैंपियनशिप के दूसरे मैच में ससेक्स के लिए खेलते हुए शतक लगाया था और 27 रन देकर छह विकेट लिए थे. आर्चर ने कहा कि उन्‍हें अच्‍छा लग रहा है. बल्लेबाजी का मौका मिलना मेरे लिए अच्छी बात है. सात-आठ सप्ताह विश्व कप में खेला था, वहां बल्लेबाजी के लिए ज्यादा से ज्यादा छह से 10 गेंदें मिली थीं.