logo-image

मजाक बनकर रहा गया इंग्लैंड का ये खिलाड़ी, जानें टीम के घटिया प्रदर्शन पर क्या बोले केविन पीटरसन

केविन पीटरसन ने कहा कि उन्हें ये बात परेशान कर रही है कि जिस खिलाड़ी को इंग्लैंड को मैच जिताना चाहिए था वो मजाक बन गया है.

Updated on: 11 Sep 2019, 12:20 PM

लंदन:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि जैक लीच राष्ट्रीय टीम के लिए मजाक बन गए हैं क्योंकि वे टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज के तौर पर पूरी तरह से फेल रहे हैं. एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में लीच ने बेन स्टोक्स का साथ दिया था और आखिरी विकेट के लिए अच्छी साझेदारी की थी. इस साझेदारी में हालांकि लीच ने सिर्फ एक रन बनाया था लेकिन उन्होंने विकेट पर खड़े रहकर स्टोक्स का पूरा साथ दिया था.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: 'घटिया' कप्तानी के बाद भी दबाव में नहीं जो रूट, इंग्लैंड के कोच ने दिया बड़ा बयान

पीटरसन ने ऑनलाइन बुकमेकर बेटवे पर लिखा, "मुझे यह बात परेशान कर रही है कि जिस खिलाड़ी को इंग्लैंड को मैच जिताना चाहिए था वो मजाक बन गया है. आप स्टैंड में लोगों को देख सकते हैं जो उनको लेकर मजाक बना रहे हैं, मास्क पहन रहे हैं, नकली चश्मे लगा रहे हैं. कॉमेनटेटर्स उनके स्पेकसेवर्स के साथ करार की बात कर रहे हैं. इंग्लैंड एशेज सीरीज हार रही है और उन्होंने तीन मैचों में अभी तक सिर्फ आठ विकेट लिए हैं. अभी तक वह किसी को परेशान नहीं कर पाए हैं."

ये भी पढ़ें- गेंद के साथ छेड़छाड़ करने के लिए ये तरीका अपनाते थे डेविड वॉर्नर, एलिस्टर कुक ने किया बड़ा खुलासा

पीटरसन ने साथ ही जेसन रॉय के टेस्ट में सफल होने पर सवाल किए हैं. उन्होंने लिखा, "मैं यह नहीं कह रहा कि वह टीम में नहीं हो सकते. मुझे लगता है कि वह शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें अपनी तकनीक पर काम करने की जरूरत है. उनकी तकनीक टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं है." बता दें कि एशेज सीरीज 2019 में इंग्लैंड टीम 2-1 से पीछे चल रही है और उस पर सीरीज हारने का खतरा मंडरा रहा है.