logo-image

Ashes 2019: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण बाहर हुआ यह खिलाड़ी

ओली स्टोन (Olly Stone) को विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज दौरे पर चोट लगी थी और वह कुछ समय के लिए मैदान से बाहर रहे थे. उन्होंने जुलाई में वापसी की और आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला.

Updated on: 17 Aug 2019, 12:13 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली स्टोन (Olly Stone) पीठ की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ जारी प्रतिष्ठित एशेज सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. चोटिल होने के कारण ओली स्टोन (Olly Stone) पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. ओली स्टोन (Olly Stone) को विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज दौरे पर चोट लगी थी और वह कुछ समय के लिए मैदान से बाहर रहे थे. उन्होंने जुलाई में वापसी की और आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला. उन्होंने लॉर्ड्स में हुए मैच की पहली पारी में कुल तीन विकेट लिए. 

इसके बाद, ओली स्टोन (Olly Stone) को एशेज की टीम में भी शामिल किया गया, लेकिन पहले मैच के लिए 11 खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया गया. हालांकि, पिछले सप्ताह ट्रेनिंग के दौरान उन्हें चोट लगी और वह लॉर्ड्स से बाहर हो गए. 

और पढ़ें: IND vs WI: वेस्टइंडीज को टेस्ट में हार से बचाने के गुर सिखाएंगे लारा और सरवन

बीबीसी ने वॉरविकशायर के स्पोर्ट्स डायरेक्टर पॉल फारब्रेस के हवाले से बताया, 'हमें उन्हें खोकर बहुत बुरा लग रहा है. ओली ने 2018 सीजन में शानदार प्रदर्शन किया और इस सीजन इंग्लैंड एवं हमारी टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते थे.'

गौरतलब है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच यहां ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को लंच के बाद का खेल पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ गया.

और पढ़ें: ICC टूर्नामेंट में फिसड्डी रहने के बावजूद जानें क्यों मिली रवि शास्त्री को कोचिंग की कमान

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने इंग्लैंड के पहली पारी के स्कोर 258 रनों के जवाब में लंच तक चार विकेट पर 80 रन बना लिए थे और फिर लंच के बाद बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंका जा सका और स्टंप्स की घोषणा कर दी गई.