logo-image

World Cup से बाहर होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने की एशेज की तैयारी शुरू, शामिल हो सकते हैं यह खिलाड़ी

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अगस्त से शुरू हो रही एशेज सीरीज से पहले इस टीम को 16 सदस्यीय टीम में तब्दील कर दिया जाएगा.

Updated on: 14 Jul 2019, 07:10 PM

नई दिल्ली:

कैमरून बैनक्रॉफ्ट और मार्नस लाबुश्चाने को ऑस्ट्रेलिया (Australia) की एशेज टीम में जगह मिली सकती है. इन दोनों को 25 सदस्यीय प्राथमिक टीम में शामिल किया गया है. इस सूची में ग्लैन मैक्सवेल और मार्कस स्टोइनिस को शामिल नहीं किया गया है. 25 सदस्यीय टीम अभ्यास मैचों के लिए चुनी गई है.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अगस्त से शुरू हो रही एशेज सीरीज से पहले इस टीम को 16 सदस्यीय टीम में तब्दील कर दिया जाएगा. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) (सीए) के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा, 'पिछले साल बैनक्राफ्ट ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था और वो भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ. वह दक्षिण अफ्रीका में टीम के सर्वोच्च स्करोर भी रहे थे. वह इस समय डरहम के लिए काउंटी चैम्पियनशिप में खेल रहे हैं और अच्छा कर रहे हैं. वह चयन के लिए अच्छा दावा पेश कर सकते हैं.'

और पढ़ें: World Cup: सचिन तेंदुलकर का यह बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने में नाकाम रहे केन विलियम्सन

बैनक्रॉप्ट पर दक्षिण अफ्रीकी दौर पर ही गेंद से छेड़छाड़ के लिए नौ महीने का प्रतिबंध लगा था. प्रतिबंध समाप्त होने के बाद वह एक बार फिर टीम में शामिल किए जा सकते हैं. 

होंस ने ऐसी भी संकेत दिए हैं कि टीम में पांच तेज गेंदबाजों, बैक अप स्पिन गेंदबाज और दो विकेटकीपरों को चुना जा सकता है.