logo-image

Ashes 2019: स्टीव स्मिथ पर आंख बंदकर भरोसा करते हैं कप्तान टिम पेन, दिया ये बड़ा बयान

पेन ने कहा कि हम अपनी रणनीति और प्रक्रिया पर बने रहेंगे. मुझे लगता है कि यह काफी अच्छे से चल रहा है. मैंने उस मैच के बाद भी कहा था कि अगर हम वही चीजें करते रहें तो हम हर मैच जीतने का दम रखते हैं.

Updated on: 31 Aug 2019, 06:01 AM

डर्बी (ब्रिटेन):

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने कहा है कि स्टीव स्मिथ की वापसी से टीम मजबूत होगी और उसके एशेज सीरीज पर अपना कब्जा बनाए रखने की संभावनाएं काफी बढ़ जाएंगी. स्मिथ को एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन जोफ्रा आर्चर की गेंद कान के नीचे गर्दन पर लग गई थी. इसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे और कुछ देर बाद लौट कर आए थे. लेकिन बाद में उन्हें परेशानी हुई और वह टेस्ट मैच से बाहर हो गए.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: सीरीज से बाहर हुए जेम्स एंडरसन की जगह में टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने स्मिथ के हवाले से लिखा, "स्टीवन स्मिथ के न खेलने से मुझे नहीं लगता कि हमने सामने वाली टीम को जीतने का कोई मौका दिया. स्मिथ के बिना कई लोगों ने हमें कमजोर कर दिया था. विश्व का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज वापस आ रहा है."

ये भी पढ़ें- क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाहिश, इस स्टार के साथ करना चाहते हैं डिनर

पेन ने कहा, "हम अपनी रणनीति और प्रक्रिया पर बने रहेंगे. मुझे लगता है कि यह काफी अच्छे से चल रहा है. मैंने उस मैच के बाद भी कहा था कि अगर हम वही चीजें करते रहें तो हम हर मैच जीतने का दम रखते हैं." स्मिथ चार सिंतबर से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट में वापसी करेंगे. तीसरे टेस्ट में आस्ट्रेलिया ने लगभग जीत हासिल कर ली थी लेकिन बेन स्टोक्स की नाबाद 135 रनों की पारी के दम पर इंग्लैंड मैच जीत ले गई. पेन ने कहा, "हम आगे बढ़ चुके हैं. हम मैनचेस्टर के लिए तैयार हैं. टीम अच्छी स्थिति हैं."