logo-image

Ashes 2019: पहले टेस्ट में जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बड़ा बयान, स्टीव स्मिथ की तारीफ में कही ये बातें

स्मिथ को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी दिया गया. कप्तान ने मैथ्यू वेड की भी तारीफ की, जिन्होंने दूसरी पारी में 2013 के बाद से अपना पहला टेस्ट शतक लगाया.

Updated on: 06 Aug 2019, 12:47 PM

नई दिल्ली:

आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अपनी टीम को 251 रनों की शानदार जीत दिलाने वाले स्टीव स्मिथ की जमकर तारीफ की है. स्मिथ ने मैच की दोनों पारियों में शतक जमाया. उन्होंने अपनी पहली पारी में 144 और दूसरी पारी में 142 रनों की शानदार पारी खेली. पेन ने मैच के बाद कहा, "उनके बारे में कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. शायद मैंने अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन देखा है."

ये भी पढ़ें- PKL 7: जयपुर पिंक पैंथर्स को हराकर दबंग दिल्ली ने लगाया जीत का चौका, अंक तालिका में मिला पहला स्थान

स्मिथ को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी दिया गया. कप्तान ने मैथ्यू वेड की भी तारीफ की, जिन्होंने दूसरी पारी में 2013 के बाद से अपना पहला टेस्ट शतक लगाया. उन्होंने कहा, "वेड को मैं पिछले काफी समय से तस्मानिया के लिए खेलते हुए देखा है. वह फॉर्म में है और सही मायनों में अच्छी जगह है." ऑस्ट्रेलिया को मैच जीतने के लिए अंतिम दिन 10 विकेटों की जरूरत थी और नाथन लॉयन ने छह विकेट लेकर टीम को जीत दिला दी तथा सीरीज में 1-0 की बढ़त भी दिला दी.

ये भी पढ़ें- न्यूजीलैंड के तूफानी बल्लेबाज ब्रैंडन मैकलम ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, अपने खेल को लेकर कही ये भावुक बातें

पेन ने कहा, "पांच दिन के टेस्ट में हमेशा से कठिनाई होती है. आपके ऊपर दबाव होता है. लेकिन हमने दूसरे छोर से भी दबाव बनाया और लॉयन ने शानदार गेंदबाजी की. आज सुबह हमारी गेंदबाजी शानदार रही." एशेज सीरीज 2019 का दूसरा मैच 14 अगस्त से 18 अगस्त तक लंदन के ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स में खेला जाएगा. पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड पर ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा निश्चित रूप से भारी ही रहेगा.