logo-image

आर्सेनल ने गोलकीपर आरोन रैम्सडेल से दीर्घकालीन करार किया

आर्सेनल ने गोलकीपर आरोन रैम्सडेल से दीर्घकालीन करार किया

Updated on: 21 Aug 2021, 07:25 PM

लंदन:

प्रीमियर लीग क्लब आर्सेनल ने शेफील्ड युनाइटेड के गोलकीपर आरोन रैम्सडेल के साथ एक लंबी अवधि की डील साइन की है।

रैम्सडेल इंग्लैंड के यूरो 2020 टीम के सदस्य थे, जो फाइनल में पहुंचे लेकिन रैम्सडेल अपनी टीम के किसी भी मैच में शामिल नहीं हुए।

रैम्सडील को अभी सीनियर इंटरनेशनल डेब्यू करना बाकी है। रैम्सडेल ने अंडर-18 और अंडर-21 स्तर पर इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है। वह पिछले सीजन में शेफील्ड यूनाइटेड के प्लेयर ऑफ द ईयर थे।

23 वर्षीय रैम्सडेल 2.4 करोड़ा पाउंड के सौदे में आर्सेनल में शामिल हुए, जो बोनस और ऐड-ऑन के साथ 3 करोड़ यूरो तक बढ़ सकता है। वह आर्सेनल के गोलकीपर के रूप में बर्नड लेनो और रनर एलेक्स रनरसन के साथ जुड़े हैं।

रैम्सडेल ने अपने करियर की शुरूआत बोल्टन वांडर्स में युवा टीम के साथ की थी। 2013 में वह शेफील्ड यूनाइटेड चले गए। 2017 में, रैम्सडेल ने तत्कालीन प्रीमियर लीग क्लब बोर्नमाउथ के लिए तीन साल साउथ कोस्ट क्लब में बिताने के लिए हस्ताक्षर किए।

रैम्सडेल 2020 में शेफील्ड यूनाइटेड में लौट आए और पिछले सीजन में उनके लिए हर प्रीमियर लीग मैच में शुरूआत की और पांच क्लीन शीट रखी। वह आर्सेनल के साथ 32 नंबर की शर्ट पहनेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.