logo-image

अनुष्का ने लगाया अर्धशतक और झटके 5 विकेट, लोगों ने बताया कोहली से अच्छा क्रिकेटर

अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी में महिला इंडिया-ए और महिला इंडिया-बी की टीम में टक्कर हो रही है. इसमें अनुष्का शर्मा ने 72 रनों की शानदार पारी खेली और पांच विकेट भी झटके हैं.

Updated on: 03 Nov 2021, 07:25 PM

highlights

  • बीसीसीआई ने ट्वीट करके दी जानकारी
  • ट्रोलर्स ने घेर लिया विराट कोहली को
  • चल रही हैं अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी

नई दिल्ली :

अनुष्का शर्मा (Anushka shrma) ने अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया. जयपुर में हो रहे इस मैच में महिला इंडिया-ए और महिला इंडिया-बी की टीम में शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इंडिया बी की कप्तान अनुष्का शर्मा ने 72 रनों की शानदार पारी खेली. उनके दम पर इंडिया बी ने 221 रन बनाए. इसके बाद बॉलिंग 
में भी अनुष्का शर्मा ने पांच विकेट झटके.  हाल ही में अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी को लेकर बीसीसीआई ने ट्वीट किया और अनुष्का शर्मा के शानदार खेल की जानकारी दी तो लोग कन्फ्यूज हो गए. कई लोग तो उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka shrma) समझ बैठे. इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की बाढ़ आ गई. कई लोग अनुष्का को विराट से बेहतर बताने लगे. कौशल अग्रवाल ने बीसीसीआई के ट्वीट पर लिखा 'scored more than captain kohli'. वहीं, रितविक सक्सेना नाम के यूजर ने ट्वीट किया कि अनुष्का ने विराट से बेहतर खेला. 

इसे भी पढ़ेंः राष्ट्रीय खेल पुरस्कार : नीरज चोपड़ा, 11 अन्य को मिला खेल रत्न, जंबो सूची में 39 अर्जुन पुरस्कार विजेता

यहां आपको बता दें कि विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं और उनकी पत्नी सुपरस्टार अनुष्का शर्मा हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka shrma) रब ने बना दी जोड़ी, पीके, सुल्तान जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अब एक महिला क्रिकेटर अनुष्का शर्मा ने अर्धशतक बनाया तो बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी. इसके बाद तमाम 
लोग अनुष्का शर्मा क्रिकेटर और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा में कन्फ्यूज हो गए. कई लोग विराट कोहली पर व्यंग्य भी कसने लगे. वहीं, टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम के प्रदर्शन से निराश लोग भी विराट पर कमेंट करने लगे.