logo-image

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की याद में किया बेहद ही इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'दर्द'

अनुष्का के इंस्टा पोस्ट से इस बात को आसानी से समझा जा सकता है कि न चाहते हुए भी दोनों को एक-दूसरे से अलग होना पड़ रहा है.

Updated on: 18 Feb 2020, 12:21 PM

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के दौरे पर गई टीम इंडिया टी20 और वनडे सीरीज के बाद अब टेस्ट सीरीज के तैयारियों में जुटी हुई है. टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ कीमती समय बिताने के बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा वापस भारत लौट चुकी हैं. विराट से दूर जाते हुए अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो शेयर की है. फोटो में अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ दिखाई दे रही हैं. यूं तो तस्वीर में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं लेकिन कपल के खुश चेहरों के पीछे एक-दूसरे से दूर होने का गम भी है.

ये भी पढ़ें- बैडमिंटन: बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स में सायना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत की नजरें ओलंपिक कोटा पर

अनुष्का के इंस्टा पोस्ट से इस बात को आसानी से समझा जा सकता है कि न चाहते हुए भी दोनों को एक-दूसरे से अलग होना पड़ रहा है. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर विराट के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद ही भावुक कैप्शन लिखा. अनुष्का ने विराट के लिए एक संदेश देते हुए लिखा कि तुम्हें ऐसा लगता है कि समय के साथ-साथ एक-दूसरे को गुड बाय कहना आसान हो जाता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.

View this post on Instagram

You'd think good byes get easier with time. But they never do ... 💕

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

ये भी पढ़ें- भारतीय कबड्डी टीम के पाकिस्तान दौरे की होगी जांच, खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने जारी किए आदेश

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने तय प्रोग्राम को देखते हुए विराट को छोड़कर न्यूजीलैंड से वापस भारत आईं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा मंगलवार को शुरू हो रहे फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स में रेड कार्पेट पर दिखाई देंगी. वहीं, दूसरी ओर विराट कोहली टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरु होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- दुबई ओपन से टेनिस कोर्ट पर वापसी करेंगी सानिया मिर्जा

जहां एक ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने फिल्मी करियर में व्यस्त हैं तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली अपने क्रिकेट करियर के व्यस्त कार्यक्रम में बिजी हैं. 5 मैचों की टी20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद अब टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के लिए जमकर अभ्यास कर रही है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 21 फरवरी से हो रही है. पहला टेस्ट 21 से 25 फरवरी तक वेलिंग्टन में खेला जाएगा, जबकि दूसरी टेस्ट 29 फरवरी से 4 मार्च तक क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा.