logo-image

अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई की अच्छी फिल्डिंग से खुश हैं मैक्सवेल

अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई की अच्छी फिल्डिंग से खुश हैं मैक्सवेल

Updated on: 19 Apr 2022, 02:05 PM

मुंबई:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई के फिल्डिंग प्रयासों से काफी खुश हैं। उन्होंने 16 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली के खिलाफ बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं बनाए, लेकिन उन्होंने अपने खेल से बहुत सकारात्मक प्रभाव डाला है।

आरसीबी के खिलाड़ियों ने पिच पर कुछ अच्छी फिल्डिंग के प्रयास किए, जिससे उन्हें दिल्ली को 16 रनों से हरा दिया। एक मैच में जिसमें दिनेश कार्तिक ने अपने नाबाद 66 रन के लिए डीसी गेंदबाजी की धुलाई की।

मैक्सवेल ने मंगलवार को आरसीबी बोल्ड डायरीज पर कहा, मुझे वास्तव में यहां दो खिलाड़ी अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई पर गर्व है। बहुत अधिक रन नहीं बनाने के बावजूद, उन्होंने अभी भी खेल पर बहुत सकारात्मक प्रभाव डाला है। मुझे लगता है कि जब आप टीम में आते हैं तो यह वास्तव में एक महत्वपूर्ण बात है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि भले ही आप रन नहीं बना रहे हों या विकेट नहीं ले रहे हों, फिर भी मुझे लगता है कि आप पर सकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। वे खिलाड़ी ऐसा करना जारी रख रहे हैं।

आरसीबी के फील्डिंग कोच और स्काउटिंग हेड मलोलन रंगराजन ने कहा, जैसा मैंने कहा कि यह एक सतत प्रक्रिया है। ड्रेसिंग रूम में हम जो बड़ी बातें करते हैं, उनमें से एक सुसंगत होना है। यही हमने सपोर्ट स्टाफ के नजरिए से करने की कोशिश की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.