logo-image

मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे धोनी से बात करने का मौका मिला है : अनुज रावत

मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे धोनी से बात करने का मौका मिला है : अनुज रावत

Updated on: 03 Sep 2021, 04:50 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी अनुज रावत का कहना है कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ बात करने का मौका मिला है।

अनुज ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे धोनी के साथ कुछ बार बात करने का मौका मिला है। मैंने उनसे सिर्फ उनके बारे में पूछा कि उनका क्या मतलब है जब उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि एक एथलीट को खुद के साथ ईमानदार होना चाहिए, जिस पर उन्होंने यह कहते हुए जवाब दिया कि एक एथलीट को यह जानने के मामले में खुद के साथ ईमानदार होना चाहिए कि वह क्या सही कर रहा है और क्या गलत कर रहा है।

उन्होंने कहा, इसका मतलब था कि यदि आप एक दिन आलसी महसूस कर रहे हैं और एक प्रशिक्षण सत्र छोड़ देते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि यह गलत है और यह कि आप ही हैं जो आपके शरीर को धोखा देने के लिए जिम्मेदार हैं।

अनुज ने कहा, मुझे काफी खुशी है कि मैंने राजस्थान के लिए आईपीएल डेब्यू किया है। सीजन का स्थगित होना दुखद था लेकिन तालिका में पांचवें नंबर पर होने से मेरे ख्याल से हम दूसरे चरण में अच्छे से शुरूआत कर पाएंगे।

उन्होंने कहा, यह याद रखना चाहिए कि हमारे कुछ खिलाड़ियों का जाना पड़ा और कुछ खिलाड़ी ज्यादात्तर सीजन में उपलब्ध नहीं रहेंगे, मुझे लगता है कि ओवरऑल टीम का यह अच्छा प्रदर्शन था। मुझे यकीन है कि हम अगले सात मैचों में अच्छा करेंगे और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में सफल होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.