logo-image

मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ना चाहते हैं एंथनी मार्शल : कोच रंगनिक

मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ना चाहते हैं एंथनी मार्शल : कोच रंगनिक

Updated on: 27 Dec 2021, 11:00 PM

लंदन:

मैनचेस्टर यूनाइटेड के फॉरवर्ड एंथनी मार्शल अब क्लब को छोड़ना चाहते हैं। इस बात की पुष्टि सोमवार को अंतरिम कोच राल्फ रंगनिक ने की है।

रंगनिक ने कहा कि मार्शल को लगता है कि अब क्लब को बदलने का सही समय है। फ्रेंच फॉरवर्ड ओल्ड ट्रैफर्ड में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनकर उभरे हैं। इस सीजन में सिर्फ दो प्रीमियर लीग और सभी प्रतियोगिताओं के लिए वह एक अच्छे क्लब की तलाश में हैं।

रंगनिक ने कहा, उन्होंने मुझे समझाया कि वह पिछले सात सालों से मैनचेस्टर यूनाइटेड में हैं और उन्हें लगता है कि यह क्लब बदलने का सही समय है। मैं उनके विचारों का समर्थन करता हूं। लेकिन दूसरी तरफ, क्लब की स्थिति को भी देखना महत्वपूर्ण है।

उन्होंने आगे कहा, हमें महामारी के समय में तीन प्रतियोगिताएं खेलनी हैं, जिनमें हमारी अभी भी उच्च महत्वाकांक्षाएं हैं और हम जितना हो सके उतना सफल होना चाहते हैं।

मार्शल दुनिया के सबसे महंगे युवा फुटबॉलर बने थे, जब यूनाइटेड ने उन्हें सितंबर 2015 में मोनाको से साइन किया था।

इसके बाद, मार्शल ने एक यादगार शुरुआत की, लिवरपूल के खिलाफ एक शानदार गोल कर टीम को मैच में विजयी बनाया था। उन्होंने अब तक 268 मैचों में 79 गोल किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.