logo-image

एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिखाई दरियादिली, कोरोना पीड़ितों के लिए दान 

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की इंडिया कोविड-19 क्राइसिस अपील को देने का फैसला किया है.

Updated on: 04 May 2021, 10:07 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम में रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ (Jason Behrendorff) ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की इंडिया कोविड-19 क्राइसिस अपील को देने का फैसला किया है. हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वो कितनी राशि दान करने वाले हैं. करीब 31 साल के जेसन बेहरनडॉर्फ ने ट्विटर पर अपने एक संदेश पत्र में लिखा है कि बाकी अन्य क्रिकेटरों की तरह, भारत हमेशा मेरे लिए भी एक खास जगह रहा है. यह एक सुंदर देश है और यहां के लोग हमेशा स्वागत करते हैं और भारत में क्रिकेट खेलना दुनिया में किसी अन्य अनुभव से अलग है. यह वास्तव में भयावह और कष्टदायक है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 टलने पर RCB का सामने आया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा 

तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ ने कहा कियहां जो कुछ हो रहा है, उसे देखकर और यह जानकर कि मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता हूं. मेरे विचार भारत में उन लोगों से कभी दूर नहीं हैं जो वायरस से प्रभावित हो रहे हैं. मैं सोच भी नहीं सकता कि आपके साथ क्या हो रहा है. जेसन बेहरनडॉर्फ ने आगे कहा कि मैं भारत में कोविड-19 संकट के लिए यूनिसेफ परियोजना में मदद करने के लिए कुछ करना चाहता हूं. मैं किसी को भी प्रोत्साहित करता हूं, जिसने भारत के उदार आतिथ्य का अनुभव किया है. मुझे पता है कि यह छोटा सा प्रयास है. यह कभी भी उस प्यार और दोस्ती से मेल नहीं खा सकता है, जो भारत ने मुझे और मेरे परिवार को वर्षों से दिखाया है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह थोड़ा सा फर्क कर सकता है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : घर वापसी करेंगे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी, लेकिन करना होगा ये काम 

जेसन बेहरनडॉर्फ इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के सात मैचों में से एक भी मैच नहीं खेले थे. उनसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज और आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ियों में से एक पैट कमिंस ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए सुरक्षित 50,000 डॉलर की राशि यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की इंडिया कोविड-19 क्राइसिस अपील को दिया था.