logo-image

टैरो डेनियल से हारकर ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए एंडी मरे

टैरो डेनियल से हारकर ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए एंडी मरे

Updated on: 20 Jan 2022, 08:55 PM

मेलबर्न:

एंडी मरे गुरुवार को यहां पुरुष एकल मुकाबले के दूसरे दौर में जापान के टैरो डेनियल से हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए।

जॉन केन एरिना पर ब्रिटेन के मरे को क्वालीफायर डेनियल से 6-4, 6-4, 6-4 से हार का सामना करना पड़ा।

पूर्व विश्व नंबर एक मरे, जो अब 113वें स्थान पर हैं, ग्रैंड स्लैम में शीर्ष 100 से बाहर के खिलाड़ी से कभी नहीं हारे थे। 2005 में यूएस ओपन के दूसरे दौर में विश्व के 91वें नंबर के अरनॉड क्लेमेंट सबसे कम रैंकिंग के खिलाड़ी थे, जिसने उन्हें मात दी थी।

इस जीत के साथ 28 वर्षीय डेनियल अपने करियर में पहली बार किसी मेजर इंवेंट के तीसरे दौर में पहुंचे हैं। अब उनका सामना इटली की 11वीं वरीयता प्राप्त जानिक सिनर या अमेरिकी स्टीव जॉनसन से होगा।

मरे ने कहा, मैं वास्तव में बहुत निराश हूं। मेरे लिए एक कठिन हार निश्चित रूप से स्वीकार करना मुश्किल है।

34 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले साल विंबलडन के तीसरे दौर में हारने के बाद, उन्होंने यहां वापसी करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गए।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अगले साल मेलबर्न में वापस आने की योजना बना रहे हैं, जिस पर मरे ने कहा, हां। लेकिन मैं इस तरह से हारना नहीं चाहूंगा। वास्तव में यह मेरे लिए कई कारणों से महत्वपूर्ण वर्ष रहा है और मैं बड़े आयोजनों में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। मेरे लिए आज का मैच हारना वाकई निराशाजनक रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.