logo-image

रिटायरमेंट के आखिरी दिन तक आईपीएल की इस टीम के साथ खेलते रहना चाहते हैं आंद्रे रसेल, कही ये बड़ी बात

कोलकाता नाइट राइडर्स के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि वे अपने रिटायरमेंट के आखिरी दिन तक कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलना चाहते हैं.

Updated on: 04 May 2020, 08:43 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की वजह से भारत की मौजूदा स्थिति काफी खराब होती जा रही है. इसके बावजूद सरकार ने लॉकडाउन में भी अब छूट देनी शुरू कर दी है. दुनियाभर में तांडव मचा रहे कोरोना वायरस ने सभी प्रकार की खेल गतिविधियों पर रोक लगा रखी है. भारत में कोरोना वायरस की वजह से ही 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. देश-विदेश के क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े दिग्गज भी दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के खिलाफ चलाई मुहिम, बोले- मत कर फॉरवर्ड

दो बार की आईपीएल का खिताब जीतने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि वे अपने रिटायरमेंट के आखिरी दिन तक कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलना चाहते हैं. आंद्रे रसेल ने अपनी ये ख्वाहिश फ्रेंचाइंजी के सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव चैट के दौरान कही. रसेल की इस ख्वाहिश पर कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, ''इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप हमेशा के लिए एक नाइट राइडर ही रहेंगे, सुपरमैन.''

View this post on Instagram

No caption needed!!! This says it all.😇😇🙏🙏 #behumbleandkind

A post shared by Andre Russell🇯🇲 Dre Russ.🏏 (@ar12russell) on

ये भी पढ़ें- सुरेश रैना ने शेयर की परिवार की खूबसूरत तस्वीर, घरेलू हिंसा और बाल शोषण पर दिया ये बड़ा संदेश

बता दें कि आंद्रे रसेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स को ऐसे कई मैच जिताए हैं, जब सभी ने केकेआर की जीत की उम्मीद छोड़ दी थी. रसेल ने अपनी टीम को कई असंभव लक्ष्य तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई है. यही वजह है कि आंद्रे रसेल अब केकेआर के सबसे बड़े खिलाड़ियों में गिने जाने लगे हैं. इसके अलावा आंद्रे रसेल आईपीएल में सबसे तेज गति से रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में पहले स्थान पर हैं. रसेल ने 64 मैचों की 52 पारियों में 186.41 की स्ट्राइक रेट से 1400 रन बनाए हैं, जिनमें 8 अर्धशतक भी शामिल हैं.