logo-image

एंडरसन की पकड़ से रॉबिन्सन को फाइव-फेर के साथ चमकने में मदद मिलती है

एंडरसन की पकड़ से रॉबिन्सन को फाइव-फेर के साथ चमकने में मदद मिलती है

Updated on: 29 Aug 2021, 12:30 AM

लीड्स:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने शनिवार को कहा कि उन्होंने तीसरे टेस्ट से पहले टीम के सीनियर साथी जेम्स एंडरसन के दिमाग पर निशाना साधा, जिससे उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच प्रदर्शन करने में मदद मिली।

दाएं हाथ के रॉबिन्सन ने शनिवार को दूसरी पारी में 5/65 का स्कोर करते हुए पहली पारी में 2/16 रन बनाए, क्योंकि उन्होंने चौथे दिन भारतीय बल्लेबाजी के माध्यम से इंग्लैंड को एक पारी और 76 रन से जीत दर्ज करने में मदद की।

रॉबिन्सन ने तीसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद मीडिया से कहा, मैंने देखा कि जिमी (जेम्स एंडरसन) की सामान्य पकड़ मेरे पकड़ने के तरीके से थोड़ी अलग थी और कुछ अन्य इसे पकड़ते थे। मैंने उनसे बात की जब मैं ब्रेक के बाद हेडिंग्ले वापस आया और नेट्स में अभ्यास करने की कोशिश की। यह चला गया नेट्स में काफी अच्छी तरह से। इसे नेट्स में आजमाया और इसने काफी अच्छा काम किया।

और मुझे थोड़ा और अभ्यास करने की जरूरत है लेकिन जिमी से यह सीख मेरे करियर के इस पड़ाव पर अमूल्य है और सौभाग्य से, यह आज पूरी हो गई।

27 वर्षीय, जिन्होंने अब चार टेस्ट खेले हैं और 23 विकेट लिए हैं, ने एंडरसन को इंग्लैंड के खेमे में अपने सबसे करीबी दोस्तों में से एक कहा है।

जब से मैं इंग्लैंड के माहौल में आया हूं, वह मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक रहा है। दिन के अंत में मुझसे बात करता है। उससे सीखना एक बोनस है। मैंने उसका पक्ष नहीं देखा है (अजीब, आरक्षित) कि दूसरे कह सकते हैं।

उन्होंने कहा, मैं कुछ चीजें सीख रहा हूं जो मैं प्रकट नहीं करूंगा। वास्तव में हर समय खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करना चाहता हूं। मैं जिमी और गेंदबाजी कोच जॉन लुईस से सीख रहा हूं।

रॉबिन्सन ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह टेस्ट मैच के स्तर पर विकेटों के बीच होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.