logo-image

लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे : अमित मिश्रा

लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे : अमित मिश्रा

Updated on: 08 Sep 2021, 04:35 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा का कहना है कि टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

दिल्ली अपने दूसरे चरण का अभियान सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 22 सितंबर को होने वाले मुकाबले से करेगी।

अमित ने कहा, हमने पिछले दो सीजन में अच्छा किया है और ऐसा टीम के संयुक्त प्रयास के चलते हुआ है। कोच, चयनकर्ता और खिलाड़ी सभी लोगों को पिछले कुछ वर्षो में दिल्ली कैपिटल्स के विकसित होने का श्रेय जाता है।

उन्होंने कहा, हम आईपीएल 2021 के पहले चरण के लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे और सीजन शुरू होने पर एक समय में एक ही मैच पर ध्यान देंगे।

दिल्ली ने पहले चरण में अच्छा प्रदर्शन किया और आठ में से छह मुकाबले जीते। हालांकि, अमित का मानना है कि सीजन के शुरू होने पर सभी टीमों को दोबारा शुरूआत करनी होगी।

अमित ने कहा, हम अभी तालिका में शीर्ष पर हैं, लेकिन हमें नए सिरे से शुरूआत करनी होगी। हमें अपनी रणनीति फिर से बनानी होगी। मुझे लगता है कि अब हर टीम के पास अच्छा प्रदर्शन करने का समान मौका है क्योंकि हम सभी टूर्नामेंट को फिर से शुरू कर रहे हैं। हम आईपीएल 2021 का दूसरा चरण एक अलग देश में खेल रहे हैं, इसलिए हमें यहां यूएई की परिस्थितियों के अनुसार अपनी रणनीति बनानी होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.